पश्चिम बंगाल : बिजली लाइन बहाल करने की मांग कर रहे ग्रामीणों और पुलिस में झड़प, एक की मौत

पश्चिम बंगाल : बिजली लाइन बहाल करने की मांग कर रहे ग्रामीणों और पुलिस में झड़प, एक की मौत

एनएच से जाम हटवाने के लिए आई पुलिस की ग्रामीणों से झड़प हो गई

खास बातें

  • छह पुलिसकर्मियों समेत 10 लोग घायल
  • भीड़ ने एनएच-34 को जाम कर दिया था
  • पुलिस ने उग्र भीड़ पर किया लाठीचार्ज
बरहमपुर (पश्चिम बंगाल):

गांव में बिजली लाइन बहाल करने की मांग को लेकर भीड़ द्वारा मुर्शिदाबाद जिले के फरक्का में राष्ट्रीय राजमार्ग 34 जाम किए जाने के बाद पुलिस के साथ झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गई. इस झड़प में छह पुलिसकर्मियों समेत 10 लोग घायल भी हुए हैं.

पुलिस अधीक्षक मुकेश ने कहा कि मृतक की पहचान 32-वर्षीय जमाल शेख के रूप में की गई है और वह झिकरा के सीमावर्ती गांव बलिदा पुकुर का रहने वाला था. वह उस इलाके से गुजर रहा था, जहां राजमार्ग को जाम किया गया था.

पुलिस की गोली से व्यक्ति की मौत होने की खबर आने के बीच अधिकारियों ने दावा किया कि पुलिस ने गोली नहीं चलाई. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मौत का कारण पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगा.

झिकरा गांव में पिछले कुछ दिनों से बिजली नहीं थी और आक्रोशित लोगों ने सुबह करीब 9:30 बजे एनएच-34 पर प्रदर्शन शुरू किया. अधिकारियों ने कहा कि पुलिस जाम हटवाने के लिए आई और बातचीत विफल होने के बाद संघर्ष हो गया. पुलिस को लाठीचार्ज करने पर विवश होना पड़ा और ग्रामीणों ने पथराव किया. इस पथराव में छह पुलिसकर्मी घायल हुए, जबकि लाठीचार्ज में चार ग्रामीणों को गंभीर चोटें आईं. इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com