विज्ञापन
This Article is From Jun 18, 2016

नारद स्टिंग ऑपरेशन केस : ममता बनर्जी ने मामले की जांच के आदेश दिए

नारद स्टिंग ऑपरेशन केस : ममता बनर्जी ने मामले की जांच के आदेश दिए
ममता बनर्जी की फाइल फोटो
कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नारद स्टिंग ऑपरेशन मामले की जांच करने के आदेश कोलकाता पुलिस को दिए हैं। इस स्टिंग में तृणमूल कांग्रेस के कई नेता एक फर्जी कंपनी से धन लेते दिखे थे। अपने कार्यालय में मुख्य सचिव बासुदेब बनर्जी और गृह सचिव मलय डे के साथ बैठक करने के बाद ममता ने कहा कि हालिया विधानसभा चुनाव के दौरान कथित स्टिंग ऑपरेशन की मदद से लोगों को उकसा कर और लोगों के बीच संदेह पैदा कर षड्यंत्र रचा जा रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा, 'मुझे अभी भी विश्वास है कि कोई षड्यंत्र था। हम चाहते हैं कि सच्चाई सामने आए। इसलिए मैंने मुख्य सचिव को आज आदेश दिया है कि पुलिस इस पूरे मामले की विस्तृत जांच करेगी। वे जांच करेंगे और कानून के अनुसार काम करेंगे।' ममता ने दोहराया कि सच्चाई सामने आनी चाहिए। उन्होंने कहा, 'हम पारदर्शी हैं। हम सच्चाई चाहते हैं। पुलिस निष्पक्ष जांच करेगी। दोषी को सजा मिलेगी।' पुलिस यह पता करेगी कि इस षड्यंत्र के पीछे कौन है।

मुख्य सचिव बासुदेब बनर्जी ने कहा कि कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के नेतृत्व में हुई प्राथमिक जांच के बाद कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। अब यह मामला प्रशासन के पास है और पुलिस निष्पक्षता से काम कर रही है।

इस पर विपक्ष के नेता एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अब्दुल मन्नान ने कहा, 'यह और कुछ नहीं जनता को बेवकूफ बनाने का तरीका है। सभी जानते हैं कि सारदा घोटाले में एसआईटी बनी और फिर क्या हुआ। महत्वपूर्ण दस्तावेज गायब हो गए और कोई बड़ी गिरफ्तारी नहीं हुई। सीबीआई की जांच के कारण तृणमूल कांग्रेस के महत्वपूर्ण नेताओं की गिरफ्तारी हुई।'

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पुणे में क्रिकेटर और एक्टर सलिल अंकोला की मां का शव फ्लैट में मिला : पुलिस
नारद स्टिंग ऑपरेशन केस : ममता बनर्जी ने मामले की जांच के आदेश दिए
प्रदूषण से घिरी मुंबई: एक्शन मोड में BMC,बिल्डरों और ठेकेदारों को भेजे गए नोटिस
Next Article
प्रदूषण से घिरी मुंबई: एक्शन मोड में BMC,बिल्डरों और ठेकेदारों को भेजे गए नोटिस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com