विज्ञापन
5 years ago

Latest and Breaking News: देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...

दिल्ली की सभी जिला अदालतों में 31 मार्च तक कैदी या गिरफ्तार हुए लोग पेश नहीं होंगे
दिल्ली की सभी जिला अदालतों में 31 मार्च तक कैदी या गिरफ्तार हुए लोग पेश नहीं होंगे. दिल्ली की सभी जिला अदालतों के लॉकअप कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए 31 मार्च तक बंद किए गए. हाईकोर्ट के आदेश के बाद ड्यूटी मजिस्ट्रेट जेल जाकर आरोपियों की रिमाइंड की प्रक्रिया को पूरा करेंगे. इतना ही नहीं, पुलिस जिन लोगों को गिरफ्तार करेगी उनको भी सीधा तिहाड़ जेल में ले जाकर मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा. मंडोली, रोहिणी और तिहाड़ जेल में ही होगी पेशी.
पटियाला हाउस कोर्ट ने निर्भया के दोषी मुकेश की याचिका खारिज़ की
पटियाला हाउस कोर्ट ने निर्भया के दोषी मुकेश की याचिका खारिज़ की. दोषी मुकेश के वकील एम एल शर्मा ने कोर्ट में याचिका दाखिल करके कहा था कि मुकेश को पुलिस ने 17 दिसंबर को राजस्थान के करोली से गिरफ्तार किया था, ऐसे में वो 16 दिसंबर को हुई घटना के वक्त दिल्ली में था ही नहीं, पुलिस ने तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की थी, लिहाजा मुकेश के खिलाफ फांसी की सज़ा को रद्द किया जाए.
भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 137 हुई
ICMR ने कहा, 'सरकार ने जो कदम उठाये, विदेशों से भारत आने वालों को लेकर उससे काफी मदद मिली है कम्युनिटी ट्रांसफ्यूजन को लेकर. लेकिन फिलहाल हम इस बात से इनकार नहीं कर रहे कि आने वाले दिनों में कम्युनिटी ट्रांसफ्यूजन नहीं होगा. चार स्टेज होते हैं, हम फिलहाल 2nd स्टेज में हैं.'

महाराष्ट्र में इमरजेंसी सेवाओं को छोड़कर सभी सरकारी दफ्तर 7 दिन तक रहेंगे बंद
दिल्ली में सभी केंद्रीय विद्यालय कोरोना वायरस की वजह से वार्षिक नतीजों की घोषणा, ईमेल, वाट्सऐप के जरिये करेंगे : अधिकारी.
मध्य रेलवे और पश्चिम रेलवे ने रेलवे स्टेशनों पर भीड़ रोकने के लिये प्लेटफॉर्म टिकट के दाम 10 रुपये से बढ़ाकर 50 रुपये किये.

मध्य प्रदेश की राजनीति में घमासान मचा हुआ है. विधानसभा में तत्काल फ्लोर टेस्ट कराए जाने को लेकर बीजेपी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है. आज जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ और जस्टिस हेमंत गुप्ता की बेंच इस मामले की सुनवाई करेगी.

Track Latest News Live on NDTV.com and get news updates from India and around the world

फॉलो करे:
Previous Article
देशभर में बाल विवाह पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला,जारी की गई ये गाइडलाइन
News Flash: दिल्ली की सभी जिला अदालतों में 31 मार्च तक कैदी या गिरफ्तार हुए लोग पेश नहीं होंगे
स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में केजरीवाल के पीए विभव कुमार को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत
Next Article
स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में केजरीवाल के पीए विभव कुमार को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com