विज्ञापन
6 years ago
मौसम विभाग ने ओडिशा और आंध्र प्रदेश के बाद अब गोवा में तूफान की आशंका जताई है. विभाग के अनुसार गोवा में दो चक्रवाती तूफान का असर देखने को मिल सकता है. एहतियातन प्रशासन ने आम लोगों को अगले कुछ दिनों तक समुद्री तट से दूर रहने को कहा है. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही ओडिशा और आंध्र प्रदेश में आए तितली तूफान की वजह से जान और माल का नुकसान हुआ था. वहीं आज से आम आदमी पार्टी अपना डोनेशन ड्राइव शुरू करने जा रहा है. इस मुहिम के तहत पार्टी के कार्यकर्ता आम लोगों से मिलेंगे और उन्हें पार्टी की योजना से अवगत कराएंगे. 
बिहार : गया के मुफस्सिल इलाके में 25 अगस्‍त को एक नाबालिग से गैंगरेप मामले में पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया.

गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रूपाणी ने लखनऊ में यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से की मुलाकात.

तेल की कीमतों की चुनौतियों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को तेल कंपनियों के चेयरमैन और सीईओ से करेंगे मुलाकात
केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने रविवार को कहा कि अगर केंद्रीय मंत्री एम जे अकबर के खिलाफ लगे यौन दुराचार के आरोप सच साबित होते हैं तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए.

तमिल फिल्मों के गीतकार वैरामुत्तु ने रविवार को कहा कि उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप 'झूठे' हैं और यदि आरोप लगाने वाली महिलाओं ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करायी तो वह विधिक रास्ता अपनाने को तैयार हैं. गायिका चिन्मयी श्रीपदा सहित कई महिलाओं ने वैरामुत्तु पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाये हैं.

मेरठ : थाना खरखौदा क्षेत्र के कबट्टा गांव में दिल्ली पुलिस में तैनात हवलदार की गोली मारकर हत्या. अपने रिश्तेदारी में आया हुआ था हवलदार सर्वजीत. बच्चों और पत्नी के साथ वापस लौटते समय बदमाशों ने गोली मार की हत्या. माना जा रहा है कि लूट का विरोध करने पर अज्ञात हमलावरों ने की गोली मारकर हत्या. आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर लगाया जाम, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची.
बृजेश गोयल, राजपाल सोलंकी 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए नई दिल्ली और पश्चिमी दिल्ली लोकसभा क्षेत्रों के प्रभारी होंगे : आप नेता गोपाल राय ने कहा.
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में निर्माणाधीन इमारत गिरी, 5 मजदूरों को बचाया गया, मलबे में कई और के दबे होने की आशंका

मुझ पर लगे आरोप झूठे, झूठ के पैर नहीं होते लेकिन जहर होता है, मैं कानूनी कार्रवाई करूंगा : एमजे अकबर

कांग्रेस ने मोदी से अकबर पर चुप्पी तोड़ने के लिए कहा
कांग्रेस ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर पर चुप्पी तोड़ने को कहा. कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा, "यह महिला की गरिमा और सुरक्षा का सवाल है. उम्मीद यही की जाती है कि कि मामले से संबद्ध मंत्री तत्काल स्पष्टीकरण देंगे."
नासिक में कार से कुचल कर 11 साल के एक लड़के की मौत, सात घायल 

महाराष्ट्र के नासिक में तेज रफ्तार से जा रही एक कार की टक्कर लगने से शनिवार को 11 वर्षीय एक लड़के की मौत हो गई और उसके सात दोस्त घायल हो गये। ये लोग यहां स्थित एक मंदिर की ओर जा रहे थे।
छत्तीसगढ़ के कुंता और दंतेवाड़ा में सीपीआई, जेसीसी और बीएसपी के समर्थन से अपने प्रत्याशी उतारेगी
गुरुग्राम में जज की पत्नी और बेटे को गोली मारने वाले गनर को 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा गया
मध्य प्रदेश में पूर्व बीजेपी विधायक सुनील मिश्रा कांग्रेस में हुए शामिल

 Bhopal: Former BJP MLA Sunil Mishra joined Congress party today.
एनडीए के साथ मजबूती से खड़े, नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए प्रतिबद्ध : उपेंद्र कुशवाहा

केंद्रीय मंत्री एवं राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने केंद्र में सत्तारूढ़ राजग का साथ छोड़ने की अटकलों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि उनकी पार्टी राजग के साथ मजबूती से खड़ी है और देशहित में अगले पांच वर्षों के लिये नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने की खातिर प्रतिबद्ध है
मध्य प्रदेश में रात 10 से सुबह 6 बजे तक चुनाव प्रचार पर रोक

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता के तहत रात 10 बजे से सुबह छह बजे तक विभिन्न माध्यमों से किए जाने वाले चुनाव प्रचार पर रोक रहेगी. आधिकारिक तौर पर शनिवार को दी गई जानकारी के अनुसार, निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार रात 10 बजे से सुबह छह बजे तक डोर टू डोर कैंपेन, एसएमएस, वॉट्सएप, कॉल्स, लाउडस्पीकर या अन्य किसी माध्यम से राजनीतिक प्रचार प्रतिबंधित रहेगा.
उत्तर प्रदेश के नोएडा में 13 साल की नाबालिग के साथ उसके पड़ोसी ने किया रेप 

नोएडा में13 साल की एक बच्ची के साथ उसके पड़ोसी ने शनिवार रात घर में घुस कर कथित तौर पर बलात्कार किया. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को रविवार को एम्स से मिली छुट्टी, जा सकते हैं गोवा

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को रविवार को एम्स से छुट्टी दे दी गयी और उनके अपने गृह प्रदेश लौटने की संभावना है. वह यहां अग्न्याशय से संबंधित बीमारी का इलाज करा रहे थे.
सोनभद्र के ओबरा थर्मल पावर में लगी आग, सुबह से 5 बजे बुझाने की हो रही है कोशिश

भारतीय युवा कांग्रेस 26 नवंबर से अखिल भारतीय स्तर पर ''संविधान बचाओ, देश बचाओ यात्रा'' शुरू करेगी

लोकसभा चुनाव से पहले युवाओं को कांग्रेस के पक्ष में लामबंद करने के मकसद से पार्टी की युवा इकाई ने आगामी 26 नवंबर से अखिल भारतीय स्तर पर ''संविधान बचाओ, देश बचाओ यात्रा'' निकालने का निर्णय लिया है. 
अफगानिस्तान में चुनावी रैली में विस्फोट में मृतकों की संख्या 22 हुई 

अफगानिस्तान में चुनावी रैली में विस्फोट में मृतकों की संख्या बढ़कर 22 हो गयी है. देश में 20 अक्टूबर को होने वाले चुनाव के पहले हमले और बढ़ने की आशंका है.
वेस्टइंडीज की दूसरी पारी का पहला विकेट गिरा, उमेश यादव ने क्रेग बैथविट बिना खाता खोले आउट
यमन में सऊदी अरब के नेतृत्व में हवाई हमले, 17 की मौत

यमन के युद्धग्रस्त तटीय शहर हुदयदाह से भागे 17 यात्री शनिवार को हवाई हमलों में मारे गए। सुरक्षा नाके के पास सऊदी अरब के नेतृत्व मं गठबंधन सेना द्वारा दो बसों पर किए गए हवाई हमलों में इनकी मौत हो गई। 
छत्तीसगढ़ में ट्रक और एसयूवी की भिड़ंत में 10 की मौत 
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में रविवार को एक एसयूवी की ट्रक से टक्कर हो गई जिसमें एसयूवी सवार दस लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए.

अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि गनर ने जज की पत्नी और बेटे को क्यों मारी गोली : गुरुग्राम पुलिस

पुलिस ने बताया है कि आरोपी गनर से पूछताछ की जा रही है.
उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ घर में घुसकर बच्ची से दरिंदगी 

प्रतापगढ़ जिले के कंधई इलाके में नौ साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में एक युवक पर मामला दर्ज किया गया है.  पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां बताया कि कंधई थाना क्षेत्र के एक गांव में राजेश नामक युवक पर नौ साल की एक बच्ची से बलात्कार के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. 
छत्तीसगढ़ः जशपुर जिले के कई इलाकों में चलाया गया मतदाता जागरूकता अभियान. गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में 12 और 20 नवंबर को विधानसभा के चुनाव होने हैं.
केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह राजस्थान के बीकानेर में 18 और 19 अक्टूबर को दो दिनों के दौरे पर होंगे, जहां वह बीएसएफ जवानों के साथ दशहरा मनाएंगे.
भारत का स्कोर 350 रन से पार, अश्विन और शार्दुल ठाकुर क्रीज पर
दिल्ली में एयर क्वॉलिटी इंडेक्सः ITI जहांगीरपुरी में 235 (बहुत खराब), आनंद विहार (खराब) में 189 और मंदिर मार्ग में 180 (खराब) है जो काफी हानिकारक है.
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में ट्रक और बोलेरो की भिड़ंत,  एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत. बताया जा रहा है कि यह हादसा तब हुआ जब राजनांदगांव में डोंगरगढ़ से दर्शन करके लौट रहे थे. परिवार भिलाई का रहने वाला है. मामला सोमनी थाना के सोमनी के नेशनल हाइवे 53  का है.
भारत बनाम वेस्टइंडीज: भारत का 6ठा विकेट गिरा, रहाणे के बाद जडेजा भी पवेलियन लौटे.
चेकोस्लोवाकिया में सीनेट चुनाव के दूसरे दौर में लोकलुभावन एएनओ मूवमेंट के अरबपति प्रधानमंत्री आंद्रेज बेबीस और उनके सोशल डेमोक्रेट गठबंधन सहयोगियों को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है. एएनओ और उसके सीएसएसडी सहयोगियों ने शुक्रवार और शनिवार को सीनेट की 27 सीटों के लिये हुए चुनाव में एक-एक सीट पर जीत हासिल की. 
दिल्ली: यौन उत्पीड़न के आरोपों से घिरे केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर स्वदेश लौटे, कहा- बाद में जारी करेंगे बयान
गुरुग्राम में जज के परिवार पर हमला: गनर की गोली से घायल जज की पत्नी ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा. वहीं, जज के बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है. बता दें कि गनमैन महिपाल ने शनिवार को दोनों को गोली मार दी थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में ले जाया गया था. हालांकि बाद में उसे गिरफ्तार किया गया.
जज के परिवार पर हमला मामले में गुरुग्राम पुलिस ने जांच के लिए SIT गठित की, डीसीपी सुलोचना गजराज के नेतृत्व में बनाई SIT. इस SIT में डीसीपी, 2 एसीपी, और 4 इंस्पेक्टर शामिल हैं. 

मुंबई: एक पत्रकार और उसके दोस्त पर गामदेवी पुलिस स्टेशन के पास रात लगभग 1.30 बजे 4 अज्ञात बदमाशों ने हमला किया. पुलिस जांच चल रही है. पत्रकार का कहना है कि 'वे हमारे घर के पास हमारा इंतजार कर रहे थे. वे फोन भी छीन कर ले गये.'
लखनऊ: एक महिला ने आरोप लगाया कि डॉक्टर ने इलाज के दौरान अपने उसका अपने क्लिनिक में 5 साल तक छेड़छाड़ की. उसने आगे कहा कि उसकी तस्वीरें क्लिक करके उसे ब्लैकमेल भी करता रहा.
आज भी बढ़े तेल के दाम: दिल्ली में पेट्रोल 6 पैसे और डीजल 19 पैसे महंगा, जानें मुंबई का हाल

दिल्ली में पेट्रोल- 82.72 रुपये प्रति लीटर (6 पैसे की बढ़ोतरी)
डीजल- 75.38 रुपये प्रति लीटर (19 पैसे की बढ़ोतरी)

मुंबई में पेट्रोल- 88.18 रुपये प्रति लीटर (6 पैसे की बढ़ोतरी)
डीजल- 79.02 रुपये प्रति लीटर (20 पैसे की बढ़ोतरी)

मौसम विभाग ने ओडिशा और आंध्र प्रदेश के बाद अब गोवा में तूफान की आशंका जताई है. विभाग के अनुसार गोवा में दो चक्रवाती तूफान का असर देखने को मिल सकता है. एहतियातन प्रशासन ने आम लोगों को अगले कुछ दिनों तक समुद्री तट से दूर रहने को कहा है. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही ओडिशा और आंध्र प्रदेश में आए तितली तूफान की वजह से जान और माल का नुकसान हुआ था.

Track Latest News Live on NDTV.com and get news updates from India and around the world

फॉलो करे:
Previous Article
दिल्ली से लंदन जाने वाली विस्तारा की फ्लाइट UK17 में बम की धमकी, फ्रैंकफर्ट में की गई इमरजेंसी लैंडिंग
NEWS FLASH: तेल की कीमतों की चुनौतियों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को तेल कंपनियों के चेयरमैन और सीईओ से करेंगे मुलाकात
हिमाचल प्रदेश में अयोग्य करार विधायकों की पेंशन बंद, विधानसभा में बिल पारित हुआ
Next Article
हिमाचल प्रदेश में अयोग्य करार विधायकों की पेंशन बंद, विधानसभा में बिल पारित हुआ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com