सारा अली खान समुद्र किनारे टहलते हुए देने लगीं पोज, Photo में दिखा जबरदस्त अंदाज

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की हाल ही में एक फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है.

सारा अली खान समुद्र किनारे टहलते हुए देने लगीं पोज, Photo में दिखा जबरदस्त अंदाज

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान ने शयर की फोटो
  • एक्ट्रेस बीच पर टहलती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan Photo) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट की है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस बीच के किनारे टहलते हुए जबरदस्त अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. फोटो में सारा अली खान के लहलहाते बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि सारा के बाल हवा से उड़ रहे हैं. एक्ट्रेस का यह फोटो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. 


सारा अली खान (Sara Ali Khan) की इस फोटो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक और वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में सारा अली खान अपनी फिल्म 'केदारनाथ' के गाने 'स्वीटहार्ट' पर मस्ती में डांस करती नजर आ रही थीं. सारा का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब छाया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हमेशा की तरह इस वीडियो से भी धमाल मचा दिया था. बता दें कि फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) सारा अली खान की डेब्यू फिल्म थी, जिसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था. इसके अलावा सारा अली खान जल्द ही फिल्म 'कुली नंबर वन' और 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं. जहां कुली नंबर वन में सारा अली खान, वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी तो वहीं अतरंगी रे में एक्ट्रेस अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी.