रकुल प्रीत ने Pasoori गाने पर किया ऐसा डांस, देख कर फैंस बोले- इतना टैलेंट अब तक कहां छुपा रखा था 

रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वह अपनी फोटो, वीडियो और वर्क डिटेल्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. उन्होंने अपना नया डांस वीडियो शेयर कर के इंस्टा पर तहलका मचा दिया है. वीडियो में वह ब्लैक कलर की क्रॉप टॉप और स्कर्ट में बेहद सुंदर दिख रही हैं.

रकुल प्रीत ने Pasoori गाने पर किया ऐसा डांस, देख कर फैंस बोले- इतना टैलेंट अब तक कहां छुपा रखा था 

रकुल प्रीत का Pasoori गाने पर डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वह अपनी फोटो, वीडियो और वर्क डिटेल्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने अपना नया डांस वीडियो शेयर कर के इंस्टा पर तहलका मचा दिया है. इस वीडियो में उन्होंने ब्लैक कलर की क्रॉप टॉप पहनी है और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. रकुल प्रीत सिंह ट्रेंडिंग सॉन्ग 'पसूड़ी' (Pasoori) पर बेहतरीन डांस करती देखी जा सकती हैं. वीडियो में रकुल बेली डांस मूव्स काफी खूबसूरती के साथ करती दिख रही हैं. 

यूजर उनके वीडियो को कफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए रकुल ने कैप्शन में लिखा है, 'मेरे हालिया पसंदीदा गाने के लिए मेरी भावना', साथ ही उन्होंने इस डांस के कोरियोग्राफर को भी टैग करते हुए धन्यवाद लिखा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उनके इस वीडियो को फैंस ही नहीं सेलेब्स भी पसंद कर रहे हैं. कोरियोग्राफर विजय गांगुली ने रकुल के पोस्ट पर रेड हार्ट इमोजी कमेंट सेक्शन में शेयर किया है. इस पर रकुल के बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) के कमेंट किया है. एक्टर ने उनके वीडियो पर लिखा है, 'क्या तुम मुझे भी सिखा सकती हो' साथ में हार्ट आई इमोजी, फायर इमोजी और रेड हार्ट इमोजी भी उन्होंने शेयर की है. एक्ट्रेस का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है और इस पर लाखों व्यूज आए हैं. अब तक 1.5 मिलियन से ज्यादा बार इस वीडियो को देखा जा चुका है.