विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 23, 2023

जीतू भैया की ये वेब सीरीज नहीं देखीं तो OTT का गोल्ड मिस गए आप, तुरंत देखें 5 सीरीज

पंचायत (Panchayat) के सचिव जी यानी जीतेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म के बादशाह हैं और वो लगातार वेब सीरीज और फिल्में करके अपने करियर को रफ्तार दे रहे हैं.

Read Time: 3 mins
जीतू भैया की ये वेब सीरीज नहीं देखीं तो OTT का गोल्ड मिस गए आप, तुरंत देखें 5 सीरीज
जीतेंद्र कुमार OTT के पॉपुलर स्टार हैं
नई दिल्ली:

ओटोटी की दुनिया में पंचायत बेव सीरीज काफी धूम मचा चुकी है. इसमें सचिव जी का जबरदस्त किरदार निभाकर हिट हुए जीतेंद्र कुमार काबिल-ए-तारीफ एक्टर हैं. दिखने में बड़े ही साधारण से जीतेंद्र अपनी एक्टिंग से किसी को भी अपना फैन बनाने का दम रखते हैं. पंचायत हो या कोटा फैक्ट्री, जीतेंद्र कुमार ने हर वेब सीरीज में अपनी काबीलियत को साबित किया है. जीतेंद्र कुमार ओटीटी प्लेटफॉर्म के बादशाह हैं और वो लगातार बेव सीरीज और फिल्में करके अपने करियर को रफ्तार दे रहे हैं. चलिए यहां जानते हैं जीतेंद्र कुमार यानी जीतू भैया की पांच सुपरहिट बेव सीरीज के बारे में.

पंचायत (अमेजन प्राइम)
अमेजन प्राइम पर जब पंचायत रिलीज हुई तो लोगों को पहली ही नजर में सचिव जी भा गए. एक गांव में मजबूरन पहुंचा एक युवा किस तरह वहां की प्यारी सी लाइफ में एडजस्ट हो जाता है. पंचायत का पहला पार्ट और दूसरा पार्ट दोनों ही जबरदस्त हिट हुए. इस सीरीज में जीतेंद्र कुमार के साथ रघुबीर यादव और नीना गुप्ता जैसे बड़े कलाकार भी शामिल थे. अब लोगों को पंचायत के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है. 

कोटा फैक्ट्री (नेटफ्लिक्स)
राजस्थान में कोचिंग के हब कहे जाने वाले कोटा के बैकड्रॉप पर बनी जीतेंद्र कुमार की ये वेब सीरीज भी सुपरहिट हो गई थी. इस सीरीज को सौरभ खन्ना ने डायरेक्ट किया था और इसमें कोचिंग और कॉम्पिटीटिव एग्जाम की तैयारी करने वालों की जिंदगी के पन्ने खोले गए थे.

पिचर्स (Zee5)
जी फाइव पर स्ट्रीम हुए जीतेंद्र कुमार के इस शो को भी काफी पसंद किया गया था. इस शो की कहानी काफी दमदार थी और इसी वजह से लोगों ने इसे हाथों हाथ लिया. इसमें जीतेंद्र कुमार के साथ साथ नवीन कस्तूरिया, रिद्धि डोगरा और अरुणाभ कुमार भी दिखे थे.

चीज़ केक (एमएक्स प्लेयर)
एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हुआ शो चीज़ केक 2019 में स्ट्रीम किया गया था. इस शो में एक बेहद प्यारे और रोमांटिक कपल की कहानी को बेहद फनी और रूमानी अंदाज में दिखाया गया था. इस कहानी में जीतेंद्र कुमार नील के रोल में दिखे थे.

बैचलर्स (यूट्यूब)
यूट्यूब पर स्ट्रीम हुआ ये शो पहले पार्ट में काफी दिलचस्प रहा और दूसरे पार्ट में इसमें जीतेंद्र कुमार ने अपने जलवे दिखाए. इस शो में भी जीतेंद्र कुमार का नाम जीतू ही था. ये शो 2017 में आया था और अपनी थीम और अंदाज के चलते नई पीढ़ी को काफी पसंद आया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बड़ी ही प्यारी पंजाबी बोलते थे विनोद खन्ना, पुराना वीडियो वायरल हुआ तो ताजा हो गई फैन्स की यादें
जीतू भैया की ये वेब सीरीज नहीं देखीं तो OTT का गोल्ड मिस गए आप, तुरंत देखें 5 सीरीज
सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर इस कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर कसा तंज, बोले- तुमसे ये उम्मीद ना थी
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर इस कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर कसा तंज, बोले- तुमसे ये उम्मीद ना थी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;