विज्ञापन
Story ProgressBack

ओटीटी पर पंचायत के सचिवजी को लेकर मारामारी, प्राइम वीडियो को नेटफ्लिक्स जवाब तो लोग बोले- देख रहा है बिनोद

ओटीटी की दुनिया में इन दिनों कंटेंट को लेकर घमासान मचा हुआ है. इस घमासान में पंचायत के सचिवजी खूब डिमांड में हैं. ना सिर्फ फुलेरा बल्कि कोटा में भी उनकी भरपूर जरूरत है. प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स की सीरीज को देखकर तो ऐसा ही लगता है.

ओटीटी पर पंचायत के सचिवजी को लेकर मारामारी, प्राइम वीडियो को नेटफ्लिक्स जवाब तो लोग बोले- देख रहा है बिनोद
ओटीटी पर जबरदस्त डिमांड में हैं जितेंद्र कुमार
नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस की जंग के बारे में तो आपने सुना होगा. दो फिल्में टकराती हैं. दो सितारे टकराते हैं. लेकिन ऐसा लगता है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म भी किसी ना किसी तरह जंग का हिस्सा बनते जा रहे हैं. क्वालिटी कंटेंट की मारामारी है. जो सितारे चल रहे हैं, उन्हें कैश कराने के लिए हाहाकार है. इसकी ताजा मिसाल एक ऐसे एक्टर को लेकर देखने को मिल रही है जिसकी सुपरहिट वेब सीरीज हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई और हिट हो गई. यह उसकी वेब सीरीज का तीसरा सीजन था और इसे भी खूब प्यार मिल रहा है. लेकिन इसकी इस वेब सीरीज के हिट होते ही दूसरे ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इसकी अगली वेब सीरीज की रिलीज जेट का ऐलान कर दिया. यानी इसे लेकर माहौल गर्म है. 

हम बात कर रहे हैं पंचायत के सचिवजी यानी जितेंद्र कुमार की. पंचायत का सीजन तीन हाल ही में अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुआ है. इसमें जितेंद्र कुमार की खूब तारीफ हो रही है और हमेशा की तरह सचिवजी फिर से चर्चा में आ गए हैं. अब पंचायत का हल्लाबोल हुआ तो ऐसे में नेटफ्लिक्स ने भी जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज कोटा फैक्टरी की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. आज नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर कोटा फैक्टरी के तीसरे सीजन की रिलीज डेट बताई है. इस तरह यह वेब सीरीज नेटफ्लिकस पर 20 जून को देखी जा सकेगी. दिलचस्प यह है कि इस वेब सीरीज को भी टीवीएफ ने बनाया है. नेटफ्लिक्स की कोटा फैक्टरी की भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इस वेब सीरीज में जितेंद्र कुमार जीतू भैया का किरदार निभा रहे हैं. 

कोटा फैक्टरी सीजन 3 के ऐलान वाले नेटफ्लिक्स के पोस्ट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. एक कमेंट आया है कि देख रहे हो बिनोद पहले पंचायत फिर कोटा फैक्ट्री और आगे मिर्जापुर वाह क्या बात है. वहीं एक कमेंट आया है कि इनकी आईआईटी की तैयारियां खत्म ही नहीं हो रहीं. वहीं एक शक्स ने लिखा है कि सचिवजी जीतू भैया बनके आ गए अब. एक ने लिखा है कि देख रहा है बिनोद, नेटफ्लिक्स वाले कोटा फैक्टरी की डेट रिलीज कर दिए हैं.

 द वायरल फीवर निर्मित पंचायत सीजन 3 को दीपक कुमार मिश्रा ने निर्देशित किया है और इसे चंदन कुमार ने लिखा है. वहीं कोटा फैकट्री के डायरेक्टर राघव सुब्बू हैं. लेकिन यह भी द वायरल फीवर यानी टीवीएफ की क्रिएशन ही है. इस तरह जितेंद्र कुमार इन दिनों ओटीटी की दुनिया में जबरदस्त तरीके से छाए हुए हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Ulajh Trailer: जान्हवी कपूर की 'उलझ' को मिले 40 मिलियन से ज्यादा व्यूज, आपने देखा ट्रेलर?
ओटीटी पर पंचायत के सचिवजी को लेकर मारामारी, प्राइम वीडियो को नेटफ्लिक्स जवाब तो लोग बोले- देख रहा है बिनोद
जिस फिल्म को बनने में लगे 16 साल, उसे अब ओटीटी पर देख सकेंगे आप
Next Article
जिस फिल्म को बनने में लगे 16 साल, उसे अब ओटीटी पर देख सकेंगे आप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;