वैलेंटाइन्स डे पर Malaika Arora ने अर्जुन कपूर के साथ शेयर की रोमांटिक PHOTO, फैन्स ने यूं दिए रिएक्शन

आज वैलेंटाइन डे का मौका है और इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अर्जुन कपूर के साथ अपनी एक रोमांटिक फोटो शेयर की है, जो इस समय खूब वायरल हो रही है.

वैलेंटाइन्स डे पर Malaika Arora ने अर्जुन कपूर के साथ शेयर की रोमांटिक PHOTO, फैन्स ने यूं दिए रिएक्शन

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अक्सर यहां अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हुए देखी जाती है. मलाइका और अर्जुन कपूर की किसी भी फोटो या पोस्ट को फैन्स बहुत पसंद करते हैं. आज वैलेंटाइन डे का मौका है और इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अर्जुन कपूर के साथ अपनी एक रोमांटिक फोटो शेयर की है, जो इस समय खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में अर्जुन और मलाइका के बीच जबरदस्त लव बॉन्ड देखने को मिल रहा है. कुछ देर पहले ही शेयर किए गए इस पोस्ट पर फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

मलाइका अरोड़ा ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. फोटो में आप देख सकते हैं कि मलाइका अर्जुन के गले लगी हैं और अर्जुन उन्हें माथे पर चूम रहे हैं. मलाइका ने अपनी और अर्जुन की इस रोमांटिक फोटो को शेयर करते हुए दिल इमोजी के साथ 'Mine' कैप्शन दिया है. मलाइका की इस पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स की भी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. पोस्ट को कुछ ही देर में 1 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "ब्यूटीफुल कपल", तो एक अन्य यूजर लिखते हैं, "हां हां ऑलवेज आपका". 

गौरतलब है कि मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं और दोनों को अक्सर साथ में घूमते-फिरते स्पॉट किया जाता है. मलाइका ने साल 2017 में अरबाज खान से तलाक लिया था. मलाइका और अरबाज का अरहान खान नाम का एक बेटा भी है. 

ये भी देखें: आलिया भट्ट ने NDTV से की खास बातचीत, कहा- बचपन से बनना चाहती थीं अभिनेत्री, झूठ पसंद नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com