यूलिया वंतूर सलमान खान के फार्म हाउस पर तेज रफ्तार में साइकिल दौड़ाती आईं नजर, Video हुआ वायरल

यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) सलमान खान के फार्म हाउस पर साइकिल चलाती आईं नजर, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो.

यूलिया वंतूर सलमान खान के फार्म हाउस पर तेज रफ्तार में साइकिल दौड़ाती आईं नजर, Video हुआ वायरल

यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • यूलिया वंतूर का वीडियो हुआ वायरल
  • साइकिल दौड़ाती नजर आईं एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) के फार्म हाउस पर अपना वक्त बिता रही हैं. दरअसल, कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण सलमान खान अपने कुछ दोस्तों और परिवार के साथ अपने पनवेल वाले फार्म हाउस पर मौजूद हैं. ऐसे में यूलिया भी सलमान खान के फार्म से अकसर अपने वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती हैं. हाल ही में यूलिया वंतूर (Iulia Vantur Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में यूलिया तेज रफ्तार में साइकिल चलाती नजर आ रही हैं. 


एक्ट्रेस और सिंगर यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) का यह वीडियो खूब वयारल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इस वीडियो में यूलिया हवा से बाते करते हुए तेज रफ्तार में साइकिल दौड़ाती नजर आ रही हैं. यूलिया ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "वीकेंड में सवारी की तरह."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सिंगर और एक्ट्रेस यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, इस वीडियो में यूलिया के फोन एक ब्लू कलर की खूबसूरत सी तितली बैठी नजर आ रही थी. सलमान खान (Salman Khan) की खास दोस्त यूलिया वंतूर का यह वीडियो भी फैन्स को खूब पसंद आया था. बीते दिनों यूलिया वंतूर और सलमान खान का एक वीडियो सामने आया था, जिसनें दोनों खेती करते नजर आ रहे थे.