बिहार : उपचुनाव में एनडीए की हार पर नीतीश कुमार ने कहा, ‘जनता मालिक है’

बिहार की बोचहां विधानसभा सीट के उपचुनाव में राष्ट्रीय जनता दल के अमर पासवान ने भारतीय जनता पार्टी की बेबी कुमारी को 36,658 वोटों से हराया

बिहार : उपचुनाव में एनडीए की हार पर नीतीश कुमार ने कहा, ‘जनता मालिक है’

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (फाइल फोटो).

पटना:

बिहार की बोचहां विधानसभा सीट के उपचुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की हार के एक दिन बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने रविवार को कहा कि लोगों की इच्छा सर्वोच्च है. बोचहां सीट के उपचुनाव में एनडीए की हार को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘जनता मालिक है, जिसको चाहे उसको अपना वोट दे. इस पर प्रतिक्रिया देना ठीक नहीं है.''विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के युवा उम्मीदवार अमर पासवान ने शनिवार को बोचहां विधानसभा सीट के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की अपनी निकटतम प्रतिद्वंद्वी बेबी कुमारी को 36,658 मतों से हराया था.

पटना स्थित जनता दल (यूनाईटेड) के प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कोरोना महामारी की स्थिति पर मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में कोरोना को लेकर पूरी सतर्कता बरती जा रही है. उन्होंने कहा कि देश भर में सबसे ज्यादा जांच दर बिहार की है और जांच को लेकर लोगों को प्रेरित किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा कि बिहार में अभी कोरोना संक्रमण के मामले काफी कम हैं लेकिन फिर से कोरोना का दौर आ सकता है जिससे निपटने के लिए सरकार पूरी तरह से तैयार है.