बिहार में पीएम मोदी की अब दाल नहीं गलने वाली : नीतीश कुमार

बिहार में पीएम मोदी की अब दाल नहीं गलने वाली : नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

मुजफ्फरपुर:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दाल महंगी होने का मुद्दा उठाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बिहार में अब पीएम मोदी की दाल नहीं गलने वाली है, वैसे भी दाल अब बहुत महंगी हो गई है। नीतीश ने गुरुवार को मुजफ्फरपुर के पारू में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री लगातार अपनी सभाओं में अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। कभी वे डीएनए की बात करते हैं तो कभी लालूजी को शैतान कह देते हैं।

उन्होंने कहा, "जुबान उसी की फिसलती है, जिसकी जमीन खिसकती है।"

महागठबंधन की जीत का दावा
नीतीश ने महागठबंधन के जीत का दावा करते हुए कहा कि चुनाव में हार के आसार से बौखलाए राजग (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) के नेता हताशा में हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बिहार में लगातार चुनावी सभाएं कर रहे हैं। भाजपा के अध्यक्ष समेत दर्जनों केंद्रीय मंत्री पटना में आकर जमे हुए हैं। लगता है, जैसे देश की राजधानी दिल्ली के बजाय पटना हो गई है और मौर्या होटल केंद्र सरकार का मुख्यालय बन गया है। फिर भी इन लोगों की यहां दाल नहीं गलने वाली है।

लोकसभा चुनाव में बिहार के लोगों को गुमराह किया
मुख्यमंत्री ने कहा, "लोकसभा चुनाव में बिहार के लोगों को गुमराह किया गया था, लेकिन इस बार लोग गुमराह नहीं होंगे। भाजपा की चाल लोग समझ चुके हैं। इस चुनाव पर देश ही नहीं, पूरी दुनिया की नजर है।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रधानमंत्री पर वादाखिलाफी का आरोप
प्रधानमंत्री पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए नीतीश ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में लोकसभा चुनाव के दौरान बेरोजगारों को रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन डेढ़ साल बीत गए, कुछ नहीं किया। अब तो नौकरी में छंटनी की जा रही है।