लालू और कांग्रेस को साथ लेकर बिहार का विकास नहीं कर सकते नीतीश : अमित शाह

लालू और कांग्रेस को साथ लेकर बिहार का विकास नहीं कर सकते नीतीश : अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

कटिहार / मुजफ्फरपुर:

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने दोनों सहयोगी दलों आरजेडी और कांग्रेस के कंधों पर सवार होकर बिहार का विकास नहीं कर सकते।

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर कटिहार के राजेंद्र स्टेडियम में बीजेपी कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए अमित शाह ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री बनने के लालच में नीतीश ने 2010 में मिले जनादेश का अपमान किया तथा लालू एवं कांग्रेस से हाथ मिला लिया। उन्होंने आरोप लगाया कि इस चुनाव में नीतीश तो महज मुखौटा हैं, उनके पीछे असली चेहरा तो लालू का ही है।

उन्होंने आरोप लगाया कि नीतीश के एक कंधे पर लालू का 'जंगलराज' है और दूसरे कंधे पर कांग्रेस का 12 लाख करोड़ का 'भ्रष्टाचारी शासन' है। शाह ने लालू और नीतीश के 25 वर्षों के शासनकाल की ओर इशारा करते हुए कहा कि इस अवधि में देश ने तरक्की कर ली, मगर बिहार और खासकर सीमांचल वहीं खड़ा रहा। बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा, रोजगार का विकास नहीं हुआ और अब नीतीश कुमार कहते हैं कि हमें एक मौका और दें।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीजेपी अध्यक्ष ने आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में प्रदेश में बीजेपी नीत एनडीए की सरकार बनाने की अपील करते हुए कहा कि बिहार को देश का नंबर एक राज्य बनाने में हमारी मदद करें। उन्होंने गुजरात, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ, महारष्ट्र, हरियाणा, झारखंड और जम्मू-कश्मीर का उदाहरण देते हुए दावा किया कि जिन राज्यों में बीजेपी की सरकार है, वे लगातार विकास कर रहे हैं।