बिहार चुनाव : पीएम नरेंद्र मोदी छह दिन में करेंगे 17 रैलियां

बिहार चुनाव : पीएम नरेंद्र मोदी छह दिन में करेंगे 17 रैलियां

सासाराम में पीएम मोदी की रैली (फाइल फोटो)

बिहार चुनाव के आख़िरी तीन दौर में बीजेपी कोई कसर बाक़ी नहीं छोड़ना चाहती, ऐसे में पार्टी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले छह दिनों में 17 रैलियों को संबोधित करेंगे। इससे पहले ख़बर थी कि आख़िरी तीन चरणों के लिए पीएम 13 रैलियां करने वाले हैं लेकिन बीजेपी की ओर से अख़बार में विज्ञापन दिया गया है जिसमें पीएम की 17 रैलियों की जानकारी दी गई है। 

पहले दो चरण के लिए पीएम ने 9 रैलियां की थीं, चुनाव की तारीख़ों की घोषणा से पहले पीएम ने बिहार के अलग अलग शहरों में चार रैलियां की थीं। इस तरह बिहार में चुनाव और उससे पहले पीएम की रैलियों का आंकड़ा 30 का हो जाता है।

जहानाबाद और भभुआ रैली

इससे पहले 12 अक्टुबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भभुआ में आयोजित चुनावी रैली में कहा था कि 'इस चुनावों में एक तरफ महास्‍वार्थ बंधन है, जिसे पहचानना जरूरी है। यह बंधन उन लोगों का है, जिन्‍होंने 60 साल तक बिहार में राज किया है। 35 साल तक कांग्रेस ने, 15 साल तक लालू और उनके परिवार ने और 10 साल तक वर्तमान सीएम (नीतीश कुमार) ने राज किया।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यही नहीं जहानाबाद में आयोजित चुनावी रैली में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमला किया। पीएम ने राज्‍य सरकार से सवाल पूछा कि केंद्र की तरफ से राज्‍य को दिए गए 1 लाख 65 हजार करोड़ रुपये के पैकेज के रुपयों का हिसाब क्‍यों नहीं दिया गया ? उन्‍होंने कहा, बिहार सरकार न तो योजना बना सकती है और न ही विकास कर सकती है।