Bhojpuri Cinema: रानी चटर्जी ने किया धमाकेदार डांस, बोलीं- भोत हार्ड, देखें Video

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी अदाकारा रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Bhojpuri Cinema: रानी चटर्जी ने किया धमाकेदार डांस, बोलीं- भोत हार्ड, देखें Video

Bhojpuri Cinema: रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

भोजपुरी अदाकारा रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस बार रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने टिक टॉक (Tik Tok) को टारगेट किया है. दरअसल कोर्ट ने आदेश के बाद गूगल और एपल के एप स्टोर से टिक टॉक एप्लीकेशन को हटा दिया गया है. नए यूजर्स इस मोबाइल एप को डाउनलोड नहीं कर सकेंगे. इसी बात का जिक्र रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपने वीडियो में किया है. उन्होंने लिखा कि मेरा टिक टॉक है, जिनका टिक टॉक (Tik Tok) है, उन्हें रोने की जरूरत नहीं है. जो न्यू यूजर हैं वो Tik Tok डाउनलोड नहीं कर पाएंगे. सो एंज्वाय. बोले तो भोत हार्ड. इस वीडियो में रानी चटर्जी ने गली बॉय के गाने भोत हार्ड पर डांस किया है. 

दिशा पटानी ने कर डाला ऐसा काम रुक गईं टाइगर श्रॉफ की सांसें, बोले- आराम से...देखें Video

शाहरुख खान ने बॉलीवुड एक्टर को दिया ऑफर, बोले- सर घर आइए, सांप-सीढ़ी खेलेंगे...

पिछले कुछ सालों में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Indsutry) का काफी प्रसार हुआ है. जिसकी वजह से भोजपुरr फिल्म जगत के कलाकारों का दायरा भी बढ़ा है. बिग बॉस से लेकर कपिल शर्मा के शो तक इन स्टार्स को देखा जा रहा है. यहां तक की इन कलाकारों को अब राजनीति में भी जगह दी जा रही है. इन मशहूर कलाकारों में मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) से लेकर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav), रवि किशन (Ravi Kishan) तक शामिल हैं तो वहीं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) सोशल मीडिया की सनसनी बन चुकी हैं जहां इनके लाखों फॉलोर्स हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साध्वी प्रज्ञा पर दिया जवाब, लिखा- तो हाफिज सईद संत लगता होगा?

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी सुपरहिट फिल्मों के साथ ही अपनी बेबाकी के लिए भी पहचानी जाती हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी बात को बिंदास अंदाज से पेश करने से कभी पीछे नहीं हटती हैं. रानी वही कहती हैं, जो उन्हें सही लगता है. रानी चटर्जी न सिर्फ इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं बल्कि उनका एक यूट्यूब चैनल भी है, जिस पर वे डांस वीडियो भी शेयर करती हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...