यह ख़बर 20 फ़रवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सरकारी खर्च पर होगा किसानों का इलाज : मुलायम

खास बातें

  • सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो गम्भीर बीमारी के शिकार किसानों का इलाज सरकारी खर्च पर कराया जाएगा और किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा।
हमीरपुर:

समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो गम्भीर बीमारी के शिकार किसानों का इलाज सरकारी खर्च पर कराया जाएगा और किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा।

मुलायम ने सोमवार को हमीरपुर की राठ सुरक्षित सीट से उम्मीदवार अम्ब्रेश कुमारी के पक्ष में ब्रह्मानंद महाविद्यालय में आयोजित चुनावी जनसभा में सिर्फ बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पर निशाना साधा। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस का नाम तक नहीं लिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुलायम ने कहा, "चड़ौत, कुछेछा और खेरापरा में निर्मित पुल मेरे कार्यकाल में स्वीकृत किए गए थे। बसपा सिर्फ सरकारी धन से मूर्तियां लगवाकर उसे विकास का नाम दे रही है।" उन्होंने कहा, "यदि सपा की सरकार बनी तो गम्भीर बीमारी के शिकार किसानों का इलाज सरकारी खर्च पर कराया जाएगा और सहकारी समितियों से लिए किसानों के कर्ज माफ  कर दिए जाएंगे। साथ ही ऐसी व्यवस्था की जाएगी कि किसानों की जमीन नीलाम न हो।"