विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 21, 2021

Ind Vs NZ: अश्विन ने चालाकी से किया लैथम को Out, तो कोहली ने दिखाया ऐसा Attitude - देखें Video

WTC Final Ind Vs NZ: अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने चालाकी से टॉम लैथम (Tom Latham) को आउट किया. विराट कोहली (Virat Kohli) ने कैच पकड़ने के बाद अपने अंदाज में जश्न मनाया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Read Time: 3 mins
Ind Vs NZ: अश्विन ने चालाकी से किया लैथम को Out, तो कोहली ने दिखाया ऐसा Attitude - देखें Video
WTC Final Ind Vs NZ: अश्विन ने चालाकी से किया लैथम को Out, तो कोहली ने दिखाया ऐसा Attitude - देखें Video

WTC Final Ind Vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) का फाइनल मुकाबला साउथैम्पटन में खेला जा रहा है. पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया सिर्फ 217 रन ही बना सके. उसके बाद न्यूजीलैंड ने अच्छी शुरुआत की. 70 रन बनाने के बाद न्यूजीलैंड ने अपना पहला विकेट गिरा. रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने चालाकी से टॉम लैथम (Tom Latham) को आउट किया. विराट कोहली (Virat Kohli) ने कैच पकड़ने के बाद अपने अंदाज में जश्न मनाया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

34 ओवर में न्यूजीलैंड 70 रन बना चुका था. टीम इंडिया को विकेट की सख्त जरूरत थी. कप्तान कोहली ने रविचंद्रन अश्विन को गेंद थमाई. अश्विन ने लैथम को आउट करने के लिए लड्डू गेंद डाली. जिस पर उन्होंने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की. उन्होंने कोहली के ऊपर से चौका मारने की कोशिश की, लेकिन कोहली ने हवा में उछलकर कैच को पकड़ लिया. फिर कोहली ने शानदार अंदाज में जश्न मनाया. 

देखें Video:

कीवी टीम के तेज गेंदबाज काइल जेमिसन की घातक गेंदबाजी के आगे भारतीय टीम की पहली पारी 217 रन पर आउट हो गई. जेमिसन ने 5 विकेट लेकर भारतीय बल्लेबाजी क्रम को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया. विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में जेमिसन ने यह पांचवीं बार 5 विकेट हॉल करने का कमाल कर दिखाया है जो इस चैंपियनशिप में किसी भी गेंदबाज के द्वारा सबसे ज्यादा 5 विकेट हॉल करने का रिकॉर्ड है. इतनी ही नहीं जेमिसन का यह 8वां टेस्ट और अबतक टेस्ट करियर में 5 बार 5विकेट हॉल करने में सफल हो गए हैं. 

भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन रहाणे ने बनाए. रहाणे 49 रन बनाकर वैगनर की शॉर्ट गेंद पर कैच दे बैठे, रहाणे के बाद कोहली ने 44 रन की पारी खेली. इसके अलावा रोहित ने 34 रन बनाए. पहले विकेट के लिए रोहित और शुबमन ने 64 रन की पार्टनरशिप की थी जो भारत की पहली पारी में सबसे ज्यादा रनों की पार्टनरशिप है. भारतीय पारी के दौरान अश्विन ने 27 गेंद पर 22 रन की पारी खेली और तेजी से रन बनाकर जरूर फैन्स का मनोरंजन किया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जरूरत हो तो मुझसे संपर्क करें... चोर ले गया लैपटॉप और घड़ी, लेकिन दे दी लाखों की सलाह, मालिक के नाम लिख छोड़ा नोट
Ind Vs NZ: अश्विन ने चालाकी से किया लैथम को Out, तो कोहली ने दिखाया ऐसा Attitude - देखें Video
अब इंसानों के ही नहीं शेर के दिल का हाल भी बताएगी Apple Watch, पशु चिकित्सकों ने कर दिखाया कमाल, Video में किया खुलासा
Next Article
अब इंसानों के ही नहीं शेर के दिल का हाल भी बताएगी Apple Watch, पशु चिकित्सकों ने कर दिखाया कमाल, Video में किया खुलासा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;