महिला ने दही डालकर खाई Maggi, तो फूटा लोगों का गुस्सा, बोले- 'कौन हैं यह? कहां से आते हैं...'

कई लोग मैगी (Maggi) के साथ तरह-तरह के एक्सपेरीमेंट करते रहते हैं, जिसको देखकर आप भी कहेंगे, 'कौन हैं यह? कहां से आते है...' एक महिला ने मैगी में दही डालकर (Woman Makes Maggi With Curd) खाया तो लोगों ने अपना माथा पकड़ लिया. 

महिला ने दही डालकर खाई Maggi, तो फूटा लोगों का गुस्सा, बोले- 'कौन हैं यह? कहां से आते हैं...'

महिला ने दही डालकर खाई Maggi, तो लोग बोले- 'कौन हैं यह? कहां से आते हैं...'

कई लोगों का पसंदीदा स्नैक मैगी (Maggi) है. बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक इसको पसंद करते हैं. लोग इसे इसलिए भी पसंद करते हैं, क्योंकि यह टेस्टी और जल्दी बन जाती है. कई लोग मैगी (Maggi) के साथ तरह-तरह के एक्सपेरीमेंट करते रहते हैं. कई काफी शानदार होते हैं तो कई दिखने में ही अच्छे नहीं लगते हैं. जिसको देखकर आप भी कहेंगे, 'कौन हैं यह? कहां से आते है...' एक महिला ने मैगी में दही डालकर (Woman Makes Maggi With Curd) खाया तो लोगों ने अपना माथा पकड़ लिया. 

इस तस्वीर को ट्विटर यूजर @acnymph ने शेयर किया है. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मैगी और दही खाने की आत्मा है.' तस्वीर देखकर लोगों ने अपना माथा पकड़ लिया और गजब के रिएक्शन दिए. किसी ने इसे पाप बताया तो किसी ने सबसे बेकार कॉम्बिनेशन बताया.

इस ट्वीट को 16 नवंबर को शेयर किया गया है, जिसके अब तक 160 से ज्यादा लाइक्स और 300 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. सेकड़ों लोगों ने इस पोस्ट पर अपना दर्द बयां किया है. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं....

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com