VIDEO: ग्राउंड पर दिखा DOGGY तो देखिए क्रिकेट छोड़ क्या करने लगे कोहली

सोशल मीडिया से लेकर हर जगह विराट कोहली चर्चा में रहे. डबल सेंचुरी ही नहीं उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिससे पता चलता है कि वो रियल लाइफ में भी स्टार हैं.

VIDEO: ग्राउंड पर दिखा DOGGY तो देखिए क्रिकेट छोड़ क्या करने लगे कोहली

मैच से पहले डॉग के साथ खेलते नजर आए विराट कोहली.

खास बातें

  • बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है.
  • मैच से पहले डॉगी के साथ खेलते नजर आ रहे हैं कोहली.
  • सोशल मीडिया पर कई बार अपलोड कर चुके हैं डॉग्स के साथ फोटो.
नई दिल्ली:

श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के तीसरा दिन भी भारत के नाम रहा. विराट कोहली की डबल सेंचुरी और रोहित शर्मा के शतक के बाद टीम इंडिया मजबूत स्थिति में आ गई है. सोशल मीडिया से लेकर हर जगह विराट कोहली चर्चा में रहे. डबल सेंचुरी ही नहीं उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिससे पता चलता है कि वो रियल लाइफ में भी स्टार हैं. बीसीसीआई ने एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें उनका डॉगी लव दिख रहा है. 

पढ़ें- विराट कोहली के स्ट्राइक रेट से रन जुटाना किसी के लिए भी नामुमकिन : पुजारा​
 


डॉगी संग खेलते नजर आए कप्तान कोहली
मैच शुरू होने से पहले कोहली ग्राउंड पर प्रैक्टिस करने उतरे. कुछ देर पसीना बहाने के बाद बैठ गए. तभी उनकी नजर सेक्यूरिटी स्टाफ के पास पहुंची. जहां सेक्यूरिटी डॉग खेल रहा था. तभी वो वहां पहुंच गए और डॉगी के साथ खेलने लगे. कोहली बॉल को दूर फेंक रहे थे तो डॉगी उठाकर ला रहा था. डॉगी भी विराट कोहली को जाने नहीं दे रहा था. कोहली ने जिसके बाद डॉगी को गले लगाया.

पढ़ें- धोनी ने कोहली का किया समर्थन, कहा - मुश्किल दौरों की तैयारी के लिये समय की जरूरत​
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


कोहली ने गोद लिए हैं 15 स्ट्रीट डॉग्स को
इसी साल आईपीएल के दौरान वो बैंग्लुरू मैच खेलने गए थे. जहां उन्होंने 15 स्ट्रीट डॉग्स को गोद लिया था. ये स्ट्रीट डॉग्स बीमार थे या अपंग थे. विराट कोहली इंस्टाग्राम पर कई वीडियो पोस्ट करते हैं जहां वो अपने डॉग के साथ समय बिताते हैं.

पढ़ें- विराट कोहली के शतक ने रिकी पोंटिंग व गावस्कर को दिया 'यह बड़ा गम'!​

धोनी भी हैं डॉग लवर
जैसे कोहली ग्राउंड पर डॉगी संग खेल रहे थे ठीक वैसा ही नजारा धोनी के संग भी दिखा है. धोनी भी कोहली की तरह डॉगी लवर हैं. ग्राउंड पर उन्हें भी डॉग्स के साथ खेलते देखा जा चुका है. यही नहीं वो इंस्टाग्राम पर भी डॉग्स को ट्रेनिंग देते नजर आते हैं.

देखिए वीडियो: प्रदूषण पर विराट कोहली ने की अपील


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com