पानी में जाकर नीरज चोपड़ा ने फेंका भाला, लोगों ने कहा- जिया हो भारत के लाला!

टोक्यो ओलंपिक में भारत का नाम रौशन करने वाले गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा की नज़र देश के लिए एक और गोल्ड पर है. इसके लिए उन्होंने अपनी ट्रेनिंग पूरी भी कर ली है. ट्रेनिंग का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल भी हो रहा है.

पानी में जाकर नीरज चोपड़ा ने फेंका भाला, लोगों ने कहा- जिया हो भारत के लाला!

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में भारत का नाम रौशन करने वाले गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) की नज़र देश के लिए एक और गोल्ड (Gold Medalist) पर है. इसके लिए उन्होंने अपनी ट्रेनिंग पूरी भी कर ली है. ट्रेनिंग का ये वीडियो सोशल मीडिया (Viral video) पर बहुत तेज़ी से वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नीरज चोपड़ा पानी में ट्रेनिंग कर रहे हैं. उनका ये वीडियो बहुत प्यारा लग रहा है. इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रहे हैं. लोग इस वीडियो को देखकर बेहद हैरान भी हैं. 

वीडियो देखें

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा पानी के अंदर ट्रेनिंग कर रहे हैं. उन्होंने पूरा कॉस्ट्यूम भी पहन रखा है. इस वीडियो को नीरज चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर भी किया है. इस वीडियो के साथ नीरज चोपड़ा ने एक कैप्शन भी शेयर किया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- आसमान पर, ज़मीन पर या पानी के अंदर, मुझे सिर्फ़ जैवलीन की चिंता होती है. मैं हमेशा इसके बारे में सोचता रहता हूं.

वीडियो देखें

इस वीडियो को अबतक 2 लाख से ज़्यादा लोगों ने देखा है. वहीं हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इस प्यारे वीडियो पर कई यूज़र्स के कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा है- एक और गोल्ड, वहीं दूसरे यूज़र ने कहा है- वाह शेर!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. नीरज चोपड़ा का ये रूप देखकर लोग बेहद ख़ुश भी हैं.