सड़क किनारे ठेले वाले ने नाले के पानी से धोई छोले-भटूरे की थाली, लोग बोले- 'भारत में कोरोना वायरस की ऐसी की तैसी...' देखें Video

Social Media पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. ठेले पर एक शख्स को नाली के पानी (Drainage water) से छोले-भटूरे की प्लेन को साफ करते देखा गया. कोरोना वायरस (CoronaVirus) से जोड़कर इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया जा रहा है.

सड़क किनारे ठेले वाले ने नाले के पानी से धोई छोले-भटूरे की थाली, लोग बोले- 'भारत में कोरोना वायरस की ऐसी की तैसी...' देखें Video

सड़क किनारे ठेले वाले ने नाले के पानी से धोई छोले-भटूरे की थाली, देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. अगर आप स्ट्रीट फूड (Street Food) खाने के शौकीन हैं तो ये वीडियो आपको हैरान कर सकता है. ठेले पर एक शख्स को नाली के पानी (Drainage water) से छोले-भटूरे की प्लेन को साफ करते देखा गया. कोरोना वायरस (Coronavirus) से जोड़कर इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया जा रहा है. हैरान करने वाला ये वीडियो बाकी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी शेयर किया जा रहा है. 

चीन से चैन्नई आई बिल्ली, कोरोना वायरस के डर से अफसर वापस भेजने पर अड़े, Peta बोला- 'वो मर जाएगी...

वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क किनारे छोले-भटूरे और पुलाव का ठेला लगा हुआ है. वहीं एक शख्स नाले के पानी से प्लेट को धो रहा है. ये वही प्लेट है जिसमें छोले-भटूरे रखकर ग्राहकों को दिए जाते हैं. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में स्ट्रीट फूट लवर्स को तंज कंसते हुए लिखा है, ''अगर आपको स्ट्रीट फूट पसंद है तो कोरोना वायरस से मत डरो. भारत में कोरोना वायरस की ऐसी की तैसी.'' साथ में हंसते हुए इमोजी शेयर किए गए हैं. 

इस्राइली विज्ञानियों ने किया CoronaVirus का इलाज ढूंढने का दावा, पक्षियों पर शोध से मिली सफलता

जगजीत सिंह नाम के फेसबुक यूजर ने इस वीडियो को सोमवार को शेयर किया है, जिसके अब तक 95 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 4 हजार से ज्यादा शेयर्स और 500 से ज्यादा रिएक्शन्स मिल चुके हैं. 

क्या मिल गई है CoronaVirus की दवा? 3 दिन तक होम्योपैथिक दवाई लेने से होगा ऐसा...

देखें Video:


कोरोना वायरस से बचने के लिए आयुष मंत्रालय ने एडवायजरी जारी की हैं, जिसमें लोगों से साफ-सफाई से रहने और घर का खाना खाने को कहा गया है. अगर आप अभी भी बाहर खाना खाते हैं तो सावधान हो जाएं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एडवाइजरी में दी गई हैं ये सलाह
* साफ-सफाई से रहें.
* बार-बार हाथ धोएं
* गंदे हाथों से नाक, आंख और मुंह को न खुजाएं
* बीमार लोगों से दूरी बनाएं.
* खुद बीमार हैं तो घर पर ही रहें.
* खांसी और छींकते वक्त रुमाल या टिशू का इस्तेमाल करें और हाथों को भी धोएं.
* N-95 मास्क का इस्तेमाल करें.
* अगर आपको कोरोना वायरस के लक्षण दिखें तो मास्क लगाकर तुरंत अपने नजदीकी अस्पताल में चेक कराएं.