देखते ही देखते खरगोश को अजगर की तरह निगल गया यह पक्षी, VIDEO देख रह जाएंगे दंग

क्या आपने कभी किसी पक्षी को खरगोश को एक बार में निगलते देखा है. अगर नहीं, तो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल होते इस वीडियो को जरूर देखिए, जिसमें सीगल (seagull) का शिकारी अंदाज देख आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी.

देखते ही देखते खरगोश को अजगर की तरह निगल गया यह पक्षी, VIDEO देख रह जाएंगे दंग

क्या आपने कभी देखा है किसी पक्षी को खरगोश का शिकार करते, नहीं तो देखें VIDEO

दुनिया में एक से बढ़कर एक खूबसूरत और हैरतअंगेज पक्षी मौजूद हैं, जिनको एक बार देखने के बाद भी बार-बार निहारने का मन करता है. अभी तक आपने कई तरह के पक्षी देखे होंगे, जिनमें से कुछ की सादगी आपका दिल लूट लेगी, तो कुछ के शिकार करने का तरीका आपको हैरान कर देगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी पक्षी को खरगोश को एक बार में निगलते देखा है. अगर नहीं, तो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल होते इस वीडियो को जरूर देखिए, जिसमें सीगल (seagull) का शिकारी अंदाज देख आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी.

यहां देखिए वीडियो

समुद्री पक्षी सीगल (Sea Bird Seagull) वैसे तो मछलियों को अपना खाना बनाते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल एक वीडियो को देखकर आपकी सोच भी बदल जाएगी. वायरल होते वीडियो में सबसे पहले एक सीगल (seagull) अपनी चोंच के जरिए खरगोश को बिल से बाहर निकालता है और उसके बाद चंद सेकेंड्स में ही सीगल, खरगोश को अजगर की तरह धीरे-धीरे निगल जाता है.

ऑस्ट्रेलिया में समुद्र किनारे मिला अजीबोगरीब जीव, Video को देख आंखों पर नहीं होगा यकीन

इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. सोशल मीडिया पर ऐसे ही कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनको काफी देखा और शेयर किया जाता है. हाल ही में वायरल सीगल का यह वीडियो देखकर आपको भई एक मिनट के लिए अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा.

मुंबई में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, जान्हवी और बहन खुशी, दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com