सैड कैट का वीडियो हो रहा वायरल, देख सोच में पड़ जाएंगे आप भी

ऐसा लगता है वीडियो में दिख रही ये बिल्ली एटिट्यूड से भरी है और किसी भी बात पर वह खुश नहीं होती है. उदास सी बैठी बिल्ली को देख आप भी सोचने लगेंगे कि आखिर इसके साथ ऐसा क्या हुआ कि वह ऐसे रिएक्ट कर रही है

सैड कैट का वीडियो हो रहा वायरल, देख सोच में पड़ जाएंगे आप भी

'भैंस के आगे बीन बजाए, भैंस खड़ी पगुराय'.. ये वाली कहावत तो आपने सुनी होगी. कुछ ऐसी ही फीलिंग आएगी जब आप बिल्ली का ये वायरल वीडियो देखेंगे. ऐसा लगता है वीडियो में दिख रही ये बिल्ली एटिट्यूड से भरी है और किसी भी बात पर वह खुश नहीं होती है. उदास सी बैठी बिल्ली को देख आप भी सोचने लगेंगे कि आखिर इसके साथ ऐसा क्या हुआ कि वह ऐसे रिएक्ट कर रही है. बिल्ली मौसी की इस कहानी को जानने के लिए पहले इस वीडियो को देखिए.

वायरल वीडियो में सफेद रंग की ये बिल्ली मुंह फुलाए और सिर झुकाए बैठी है. उसके सामने एक प्यारा सा खिलौना रखा है, जिसमें एक सॉफ्ट टॉय झूम-झूम कर गोल्डन कलर का सैक्सोफोन बजा रहा है. ये खिलौना इतना प्यारा दिख रहा है कि किसी के चेहरे पर भी ये मुस्कान ले आए. लेकिन न जाने ये बिल्ली किस सोच में बैठी है कि वह सैक्सोफोन की आवाज पर किसी भी तरह का रिएक्शन ही नहीं देती. सोफे पर लेजी सी बैठी बिल्ली के गोद में रखे मजेदार खिलौने को वह बिल्कुल इग्नोर कर देती है. वजह चाहे जो हो देखने वालों को बिल्ली की ये हरकत काफी दिलचस्प लग रही है. वीडियो को सोशल मीडिया पर लाखों लोगों ने देखा है.

वीडियो पर 5 लाख 80 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं. इस सैड कैट के वीडियो को देख लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ऐसा लगता है बिल्ली का ब्रेकअप हुआ है और वो इस वक्त अपन एक्स की बातें सोच रही हैं. वहीं एक यूजर ने ऐसे ही खिलौने के साथ एक दूसरी बिल्ली के डांस करने का वीडियो शेयर किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com