क्लासरूम बन गया स्विमिंग पूल, इस स्कूल ने गर्मी से निजात पाने के लिए किया अनोखा उपाय

इस स्कूल ने बच्चों को गर्मी से राहत देने के लिए एक अनोखा तरीका खोज निकाला है. इस स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें बच्चे क्लासरूम में स्विमिंग पूल का मजा लेते दिख रहे हैं.  

क्लासरूम बन गया स्विमिंग पूल, इस स्कूल ने गर्मी से निजात पाने के लिए किया अनोखा उपाय

इस स्कूल की क्लासरूम बन गई स्विमिंग पूल, वीडियो वायरल

देश भर में गर्मी का कहर शुरू हो चुका है और पारा 40-45 का आंकड़ा पार कर चुका है. ऐसे में गर्मी में लोग तरबतर हो जा रहे हैं और ऐसे में चिलचिलाती धूप में घर से बाहर निकलना किसी सजा से कम नहीं है. हर दिन बढ़ रही गर्मी की वजह से कुछ राज्यों के स्कूलों की ऑनलाइन क्लासेस चल रही हैं, तो कहीं समय में बदलाव कर दिया गया है. वहीं अब यूपी के एक स्कूल ने बच्चों को गर्मी से राहत देने के लिए एक अनोखा तरीका खोज निकाला है. इस स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें बच्चे क्लासरूम में स्विमिंग पूल का मजा लेते दिख रहे हैं.

क्लासरूम में स्वीमिंग पूल का मजा

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, क्लासरूम में बच्चों को घुटनों तक पानी भरा है और बच्चे लेट-लेट कर उसमें खेल रहे हैं. बच्चे क्लासरूम के पानी में स्विमिंग भी करते दिख रहे हैं. कुल मिलाकर ये स्कूली बच्चे चिलचिलाती गर्मी में ठंडे-ठंडे पानी को एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. सभी के चेहरे पर एक मुस्कान है, जो उन्हें मिल रही राहत को बयां कर रही हैं.

यहां देखें वीडियो

यूपी के कन्नौज में है ये स्कूल

वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा गया है, 'जैसे ही उत्तर प्रदेश में तापमान 40 डिग्री सेल्सियस से ऊपर बढ़ गया, कन्नौज के महसौनापुर गांव के एक स्कूल ने छात्रों को गर्मी से बचने और उपस्थिति में सुधार करने में मदद करने के लिए कक्षा में एक अस्थायी स्विमिंग पूल बनाया.' वायरल वीडियो में स्कूल के छात्र अस्थायी स्विमिंग पूल का मजा लेते नजर आ रहे हैं.

कैप्शन के मुताबिक स्कूल के प्रिंसिपल वैभव राजपूत ने कहा कि, अब बच्चे स्कूल आने लगे हैं. वे पढ़ाई भी कर रहे हैं और कक्षा में स्विमिंग पूल का आनंद ले रहे हैं.

ये Video भी देखें: Hamida Banu ने पुरुष इंटरनेशनल पहलवान को डेढ़ मिनट में चटाई थी धूल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com