लड़की ने शराब की दुकान में काटा बवाल, घुसते ही तोड़ दीं 500 बोतल, अचानक गिरी और फिर... देखें Video

एक लड़की ने ब्रिटेन (UK) के हर्टफोर्डशायर (Hertfordshire) में एक स्टोर की अलमारियों से शराब की 500 बोतलों (Woman Smashes 500 Bottles Of Liquor) को तोड़ दिया. घटना का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

लड़की ने शराब की दुकान में काटा बवाल, घुसते ही तोड़ दीं 500 बोतल, अचानक गिरी और फिर... देखें Video

दुकान में घुसकर लड़की ने तोड़ दीं 500 शराब की बोतल - देखें Viral Video

एक लड़की ने ब्रिटेन (UK) के हर्टफोर्डशायर (Hertfordshire) में एक स्टोर की अलमारियों से शराब की 500 बोतलों (Woman Smashes 500 Bottles Of Liquor) को तोड़ दिया. घटना का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. खबरों के मुताबिक, एक सुरक्षाकर्मी महिला को पकड़कर बाहर ले जाने से पहले पांच मिनट तक हंगामा चला. छोटी क्लिप में महिला को एक हुडी और पीले रंग की पैंट पहने हुए दिखाया गया है, जबकि वह शराब, बीयर और अन्य स्पिरिट की बोतलों को तोड़ती है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब दुकानदार उसको शांत करने की कोशिश करता है, तो महिला उसी के पैर पर जिन की बोतल फेंक देती है. गिरफ्तार होने से पहले महिला टूटी हुई बोतलों पर स्लिप हो गई और उसका दाहिना हाथ कट गया. 

एक ट्विटर उपयोगकर्ता, जिसने वीडियो साझा किया, उन्होंने पूछा कि पुलिस ने इस घटना पर प्रतिक्रिया क्यों नहीं दी और प्रबंधक ने कार्रवाई क्यों नहीं की ताकि महिला को जल्दी से उस क्षेत्र से बाहर निकाला जा सके.

देखें Video:

महिला को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था. हाथ कटने की वजह से उसको सबसे पहले अस्पताल ले जाया गया और इलाज कराया गया. जिस वक्त यह घटना हुआ, उस वक्त वहां 50 से ज्यादा लोग मौजूद थे. 

हर्टफोर्डशायर पुलिस ने एक बयान में कहा, "पुलिस को बुधवार दोपहर करीब 2.30 बजे फर्डैंड्स वे, स्टीवनज में एल्डि सुपरमार्केट में एक घटना की रिपोर्ट करने के लिए बुलाया गया था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने बताया कि सूचना मिली थी कि महिला द्वारा शराब की कई बोतलों को फर्श पर फेंक दिया गया था और तोड़-फोड़ की गई. अधिकारी पहुंचे और महिला को गिरफ्तार किया. उसके हाथों में चोटों के इलाज के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया और अब वह पुलिस हिरासत में है.