ख़ुश होकर अभिनव बिंद्रा ने नीरज चोपड़ा को गिफ़्ट में दिया 'टोक्यो', नीरज ने कहा- Thank You!

भारत को टोक्यो ओलंपिक में सोना दिलाने वाले नीरज चोपड़ा को भला कौन नहीं जानता है. जहां जाते हैं नीरज धमाल मचा देते हैं. सोशल मीडिया हो या अख़बार या फिर टीवी, हर जगह नीरज चोपड़ा के जलवे हैं. देश का नाम बढ़ाने वाले नीरज चोपड़ा को पूरा देश सलाम करता है.

ख़ुश होकर अभिनव बिंद्रा ने नीरज चोपड़ा को गिफ़्ट में दिया 'टोक्यो', नीरज ने कहा- Thank You!

भारत को टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में सोना दिलाने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को भला कौन नहीं जानता है. जहां जाते हैं नीरज धमाल मचा देते हैं. सोशल मीडिया (Neeraj Chopra) हो या अख़बार (Newspaper) या फिर टीवी, हर जगह नीरज चोपड़ा के जलवे हैं. देश का नाम बढ़ाने वाले नीरज चोपड़ा को पूरा देश सलाम करता है. अभी हाल ही में नीरज चोपड़ा की मुलाक़ाट अभिनव बिंद्रा (Abhinav Bindra and Neeraj Chopra) से हुई है. दोनों गोल्ड मेडलिस्ट की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर फैंस इस फ़ोटो पर कमेंट भी कर रहे हैं. लोगों के मन में चल रहा है कि दोनों गोल्ड मेडलिस्ट आख़िर क्या बात कर रहे हैं? तस्वीर देखिए

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि नीरज चोपड़ा और 2008 के बीजिंग ओलंपिक के गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा से मुलाक़ात हुई है. अभिनव बिंद्रा ने शूटिंग के क्षेत्र में गोल्ड मेडल जीता था. इस तस्वीर में अभिनव बिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की है. इस ट्वीट के ज़रिए वो नीरज चोपड़ा को बधाई भी दे रहे हैं. इसके साथ साथ अभिनव, नीरज चोपड़ा को एक प्यारा सा पपी भी दे रहे हैं. इस पपी का नाम टोक्यो रखा गया है. इस तस्वीर के बाद नीरज चोपड़ा ने भी अभिनव बिंद्रा के परिवार की एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस प्यारी तस्वीर पर कई लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा है- पहली बार इतनी प्यारी तस्वीर देख रहा हूं. वहीं एख अन्य यूज़र ने कहा है- देश के दो सपूत.