विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 21, 2020

लॉकडाउन से परेशान महिला को सड़क पर दिखा 'Corona', गुस्से में की चप्पल से पिटाई... देखें TikTok Viral Video

Lockdown के बीच टिकटॉक (TikTok) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक महिला ने गुस्से में सड़क पर लगे कोरोनावायरस (CoronaVirus) के लोगो को देखकर चप्पल से पिटाई कर दी. वीडियो Rajasthan के बालोतरा (Balotra) का बताया जा रहा है. 

Read Time: 3 mins
लॉकडाउन से परेशान महिला को सड़क पर दिखा 'Corona', गुस्से में की चप्पल से पिटाई... देखें TikTok Viral Video
लॉकडाउन से परेशान महिला को सड़क पर दिखा 'Corona', गुस्से में की चप्पल से पिटाई...

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है. कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए देश में लगाए गए लॉकडाउन (Lockdown) को 3 मई तक बढ़ाया गया है. कोविड-19 (COVID-19) के संक्रमण को रोकने के लिए लोगों को घरों पर रहने और सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन करने की अपील की गई है. घर में रहकर लोग टाइम पास के लिए सोशल मीडिया पर समय बिता रहे हैं और मजेदार वीडियो क्रिएट कर रहे हैं. लॉकडाउन (CoronaVirus) के बीच टिकटॉक (TikTok) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक महिला ने गुस्से में सड़क पर लगे कोरोनावायरस (CoronaVirus) के लोगो को देखकर चप्पल से पिटाई कर दी. इस वीडियो को राजस्थान (Rajasthan) के बालोतरा (Balotra) का बताया जा रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर कोरोनावायरस का लोगो लगा हुआ था और पास में लिखा था 'कोरोना को हराना है.' महिला ने जैसे ही 'कोरोना' को देखा तो उन्होंने चप्पल उतारी और सड़क पर जोर-जोर से मारने लगीं. जिसको देखकर लोगों की हंसी छूट गई. एक शख्स ने दूर से इस वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया. इस वीडियो को टीम राजस्थान नाम के टिकटॉक पेज ने शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'कोरोना को पड़ी चप्पल...'

देखें TikTok Viral Video:

@sroyal2219

Corona ko padi chappal ##arielsharetheload ##gharbaithoindia ##tiktokindia_ ##rajasthan ##marwadi

♬ original sound - Kamal Bishnoi

इस वीडियो के अब तक टिकटॉक पर 8 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 50 हजार से ज्यादा लाइक्स और 200 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. सरकार ने लॉकडाउन की वजह से होने वाली दिक्कतों को कम करने के लिए और अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए 20 अप्रैल से कुछ गतिविधियों को फिर से शुरू करने की सशर्त अनमुति दी है.

स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से मंगलवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस से अब तक 590 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 18,601 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,336 नए मामले सामने आए हैं और 47 लोगों की मौत हुई है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि 3,252 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब हुए हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आधार कार्ड के लिए खींची जा रही थी फोटो, छोटी बच्ची देने लगी हिरोइन वाला पोज़, क्यूट अदाओं ने लोगों का दिल जीत लिया
लॉकडाउन से परेशान महिला को सड़क पर दिखा 'Corona', गुस्से में की चप्पल से पिटाई... देखें TikTok Viral Video
बेटी ने पैरेंट्स को वेडिंग एनिवर्सरी मनाने भेजा हवाई, लेकिन वहां हुआ कुछ ऐसा, अब बहुत पछता रही बेटी
Next Article
बेटी ने पैरेंट्स को वेडिंग एनिवर्सरी मनाने भेजा हवाई, लेकिन वहां हुआ कुछ ऐसा, अब बहुत पछता रही बेटी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;