लकड़ियां उतारने के लिए लोगों ने उठा दी जीप, देसी जुगाड़ देख आनंद महिंद्रा हैरान, बोले- Crazy - देखें Video

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने एक टिपर ट्रक का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया. जीप से लकड़ियों को निकालने के लिए लोगों ने जीप को ही ऊपर उठा दिया. देसी जुगाड़ (Desi Jugaad) का यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

लकड़ियां उतारने के लिए लोगों ने उठा दी जीप, देसी जुगाड़ देख आनंद महिंद्रा हैरान, बोले- Crazy - देखें Video

लकड़ियां उतारने के लिए लोगों ने उठा दी जीप, देसी जुगाड़ देख आनंद महिंद्रा हैरान

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) इनोवेटिव चीजों के प्रशंसक माने जाते हैं. 65 वर्षीय व्यवसायी अक्सर "जुगाड़" या रचनात्मक हैक के उदाहरणों को साझा करते रहते हैं. आज सुबह, आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने एक टिपर ट्रक का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया. जो उनको असुरक्षित लगा और इस जुगाड़ को सबसे क्रेजी बताया. जीप से लकड़ियों को निकालने के लिए लोगों ने जीप को ही ऊपर उठा दिया. देसी जुगाड़ (Desi Jugaad) का यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

एक टिपर ट्रक, जिसे डंप ट्रक के रूप में भी जाना जाता है. इस ट्रक में अच्छी चीज यह रहती है कि पीछे से भारी समान को लिफ्ट कर आसानी से उतारा जा सकता है. लेकिन इस वीडियो में कुछ अगल ही दिखाई दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि जीप के पीछे बहुत सारी लकड़ियां रखी हुई हैं. लकड़ियों को उतारने के लिए तीन लोगों ने जीप को आगे से पकड़ा और उठा दिया. जीप में बैठा ड्राइवर ने गाड़ी को थोड़ा आगे बढ़ाया और लकड़ियां नीचे गिर गईं. 

आनंद महिंद्रा ने आज सुबह माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर वीडियो साझा करते हुए लिखा, 'आज मुझे ये वीडियो दिखा. क्रैजी. इन्होंने सबसे सस्ता ट्रिपर ट्रक बनाया. सुरक्षा और लोडिंग नियमों का उल्लंघन किया. ट्रक को पकड़ने वालों के लिए यह बेहद असुरक्षित है. फिर भी मैं इस बात पर अचंभित हूं कि बिना किसी संसाधनों के हमारे लोग कैसे मैनेज कर रहे हैं.'

देखें Video:

कुछ ही घंटे में आनंद महिंद्रा की यह पोस्ट वायरल हो गई है. एक घंटे के अंदर ही इस वीडियो के 60 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 4 हजार से ज्यादा लाइक्स और 500 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com