Thackeray के डायलॉग का उड़ा मजाक, 2 साल इंक्रीमेंट का इंतजार करने के बाद होता है ऐसा, पढ़ें मजेदार Memes

Thackeray फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी. Nawazuddin Siddiqui ने इस फिल्म में शिव सेना के फाउंडर बालासाहेब ठाकरे (balasaheb thackeray) का किरदार निभाया है.

Thackeray के डायलॉग का उड़ा मजाक, 2 साल इंक्रीमेंट का इंतजार करने के बाद होता है ऐसा, पढ़ें मजेदार Memes

Thackeray के डायलॉग का उड़ा मजाक.

Thackeray फिल्म का सभी को इंतजार है. ये फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने इस फिल्म में शिव सेना के फाउंडर बालासाहेब ठाकरे (balasaheb thackeray) का किरदार निभाया है. ये फिल्म बालासाहेब ठाकरे की बायोपिक है. ठाकरे के ट्रेलर ने सभी की एक्साइटमेंट तेज कर दी है. सोशल मीडिया पर ठाकरे का ट्रेलर काफी वायरल हो रहा है. इसी बीच ठाकरे फिल्म का एक डायलॉग काफी वायरल हो रहा है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी का डायलॉग- 'एक संगठन की शुरुआत करनी होगी.' लोग इस डायलॉग को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और मीम्स बना रहे हैं. ट्रेलर के बाद सोशल मीडिया पर #Thackeray टॉप ट्रेंड कर रहा था. आइए देखते हैं लोगों ने ऐसे ट्वीट्स कर डायलॉग को ट्रोल किया. 

Thackeray Trailer: नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाल ठाकरे के लुक में छाए, कुछ यूं दिखा शेरदिल अंदाज... देखें Video

 


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नवाजुद्दीन सिद्दीकी शिव सेना (Shiv Sena) के संस्थापक बाल ठाकरे बनकर सिल्वरस्क्रीन पर छा गए. अपने महाराष्ट्र के लोगों के लिए अकेले खड़े होकर लड़ने के लिए राजनेताओं से भी लड़ गए. नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फिल्म में गेटअप भी कमाल है, और पूरी तरह से ही बाला साहेब ठाकरे जैसे लग रहे हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की डायलॉग डिलिवरी बेहद ही शानदार है. 'ठाकरे' नाम की इस फिल्म को अभिजीत फांसे ने डायरेक्ट किया है और इसे संजय राउत ने प्रेजेंट किया है.