33 साल से बाल बढ़ा रही है ये महिला, अब बनी सबसे लंबी mullet की मालकिन, डीजल के कैंपेन में आएंगी नजर

दरअसल, डीजल का स्प्रिंग समर 2024 कैंपेन इस बार नए अंदाज में पेश होगा. दुनिया में सबसे लंबे mullet की मालकिन भी इसका हिस्सा बनी हैं.

33 साल से बाल बढ़ा रही है ये महिला, अब बनी सबसे लंबी mullet की मालकिन, डीजल के कैंपेन में आएंगी नजर

इस महिला के बाल देख हैरत में पड़ जाएंगे आप

डीजल का स्प्रिंग समर 2024 कैंपेन इस बार नए अंदाज में पेश होगा. इस साल के इस कैंपेन में डीजल ट्रेडिशनल मॉडल्स की जगह गिनिज वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर को प्रेजेंट करने जा रहा है. इस बार इस कैंपेन का मंत्रा होगा सक्सेसफुल लिविंग. ये इनोवेटिव आइडिया डीजल के क्रिएटिव डायरेक्टर Glenn Martens का है, जिसके जरिए कुछ खास कर दिखाने वालों की आशा निराशा के पलों को चियर किया जाएगा, जिसके लिए दुनियाभर से गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर का चयन शुरू हो चुका है. दुनिया में सबसे लंबे mullet की मालकिन भी इसका हिस्सा बनी हैं, जो कैंपेन की कंटेस्टेंट नंबर सात डिक्लेयर की गई हैं.

सबसे लंबे mullet (फीमेल) का रिकॉर्ड

सबसे लंबे mullet (फीमेल) का रिकॉर्ड दर्ज है टामी मैनिस के नाम. सबसे पहले आपको बता दें कि, mullet होते क्या हैं? दरअसल, जब सिर के बालों को सामने की तरफ से और दोनों तरफ से छोटा रखा जाता है, लेकिन पीछे की तरफ बाल बहुत लंबे होते हैं, तो उन बालों को mullet कहा जाता है, जो कि यूएस के Tennessee की रहने वाली हैं. टामी ने साल 1990 से इन बालों को बढ़ाना शुरू कर दिया था. उनके ये बाल उनकी लंबाई से भी ज्यादा लंबे हैं. उनकी हाइट है 5 फीट 4 इंच. यूएसटुडे से बातचीत में उन्होंने बताया कि, उनके mullet  उनकी लंबाई से चार इंच और लंबे हैं.

यहां देखें वीडियो

पहले काटे फिर बढ़ाए बाल

टामी ने साल 1989 में एक बार अपने बाल काट दिए थे, लेकिन उन्हें इस बात का अफसोस हुआ और फिर 1990 में फिर बाल बढ़ाना शुरू कर दिए और उनकी पर्याप्त देखभाल भी की. ये बात अलग है कि उनके बालों की असल लंबाई तब ही समझ में आती है जब वो पीछे पलटती हैं. उसके बाद लोग ताज्जुब से उनसे ये भी पूछते हैं कि, क्या ये बाल असली हैं. उनके लंबे बालों में चोटी बनाने का जिम्मा उनकी एक दोस्त का है, जिसे इस काम में करीब डेढ़ घंटा लगता है.

ये Video भी देखें: क्या कहते हैं NDTV Election Carnival के सारथी सोनू भैया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com