विज्ञापन
This Article is From May 24, 2016

सोनू निगम ने बदला वेश, तो अनजान शख्स ने दिए 12 रुपये, जानिए फिर क्या हुआ...

सोनू निगम ने बदला वेश, तो अनजान शख्स ने दिए 12 रुपये, जानिए फिर क्या हुआ...
लगभग एक सप्ताह पहले गायक सोनू निगम का एक 6 मिनट का वीडियो 'द रोडसाइड उस्ताद' वायरल हुआ था। इस वीडियो में सोनू एक बूढ़े गायक के रूप में नजर आए थे, जो मुंबई की गलियों में घूमकर अपनी कला का प्रदर्शन करता है। लगभग 3 घंटे के सफर में सोनू ने लगभग 25 गाने सुना दिए, लेकिन कोई भी उन्हें नहीं पहचान सका। हालांकि इस बीच एक व्यक्ति ने उनकी गायकी से खुश होकर उन्हें पुरस्कार के रूप में नाश्ते के लिए 12 रुपये भी दिए। बाद में सोनू ने इस संबंध में अपना अनुभव भी साझा किया और उस युवक से मिलने की इच्छा जताई। जानिए फिर क्या हुआ...

23 मई को सोनू के फेसबुक पर लाइव शो एएमए (आस्क मी एनीथिंग), जो उनके नए एलबम 'क्रेजी दिल' को लेकर पोस्ट किया गया था, उसमें पुरस्कार देने वाले उस व्यक्ति को 'पर्दे' के पीछे के गायक सोनू से मिलते हुए दिखाया गया। वीडियो में चैट के दौरान सोनू को 12 रुपये देने वाले शहबाज़ अली सैयद उनके घर में प्रवेश करते हैं और आते ही सबसे पहले उनको जोर से गले लगा लेते हैं, क्योंकि खुद सैयद के लिए भी यह एक अनोखा उपहार था, जिसके बारे में उन्हें पहले से नहीं बताया गया था। जाहिर दोनों की इस मुलाकात के बाद माहौल देखने लायक रहा होगा। सोनू के इस एलबम की लॉन्चिंग मंगलवार को होनी है।

'इतना बड़ा सरप्राइज'
लाइव एएमए (AMA), बीइंग इंडियन फेसबुक पेज पर सोमवार को पोस्ट किया गया था, जिसमें शहबाज को गायक सोनू निगम से उनके घर में मिलते हुए दिखाया गया था। शहबाज ने सोनू से मिलते ही कहा, 'आपने इतना बड़ा सरप्राइज दिया'।

 वीडियो में शहबाज कहते हैं, ‘‘मैं आपके (सोनू) साथ एक सेल्फी लेना चाहता था इसलिए दोबारा वहां गया, लेकिन आप वहां नहीं थे। बाद में वीडियो में आपने जिस तरह से मेरी तारीफ की उसने मुझे अभिभूत कर दिया। मुझे लगता है कि मैंने अपनी जिंदगी जी ली।’’

सोनू ने फ्रेम करवा लिए रुपए
इसके बाद दोनों के बीच दिल को छू लेने वाला वार्तालाप हुआ। इस बातचीत के दौरान सोनू ने अपने फैन से कहा कि केवल वही एक व्यक्ति थे, जिसने उन्हें वेश बदलकर गाने के दौरान पैसे दिए। सोनू ने अपने फैन को यह भी बताया कि उसकी ओर से दिए गए 12 रुपये उनके लिए कितने कीमती हैं। सोनू ने इन 12 रुपयों को फ्रेम करवाकर अपने अवॉर्ड्स के साथ रख दिया है। 

सहकर्मी से पता चला
सोनू निगम ने शहबाज से इस वीडियो के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि उनकी पिछली कंपनी की एक सहकर्मी ने उन्हें इस बारे में बताया। बाद में उनकी बहन ने भी उन्हें इसके बारे में बताया। सैयद का कहना है कि उन्होंने तो भूखे गायक को कुछ खाने के लिए 12 रुपये दिए थे और उन्हें कतई अंदाजा नहीं था कि वह कोई बहुत बड़ा काम करने जा रहे हैं इसलिए उन्होंने इसका जिक्र भी किसी से नहीं किया।

वीडियो में निगम ने सैयद के परिवार की जानकारी भी ली और सैयद ने बताया कि उनके परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं।

गौरतलब है कि इस वीडियो में निगम एक पेड़ के नीचे बैठकर गा रहे हैं तो एक युवक उनके पास आता है और उनका गाना रिकॉर्ड करने की बात करता है। उसके बाद वह निगम से पूछता है, ‘‘आपने नाश्ता किया अंकल।’’ और इसी के साथ वह उनसे हाथ मिलाते हुए उनके हाथ में 12 रुपये रख देता है।

हम आपको वह शानदार वीडियो दिखाने जा रहे हैं, ताकि आप यह जान सकें कि गायक सोनू और उनके इस फैन के बीच खास मुलाकात कैसी रही और दोनों के बीच और क्या बातें हुईं। नीचे देखिए खास वीडियो-

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
कोचिंग सेंटर बना कुश्ती का अखाड़ा, आपस में भिड़े 'मां के लाडले', जमकर चले लात-घूंसे और चप्पल
सोनू निगम ने बदला वेश, तो अनजान शख्स ने दिए 12 रुपये, जानिए फिर क्या हुआ...
इन 5 नस्ल के कुत्तों को पालने से पहले सोच लें 100 बार, इनमें होती हैं ये खतरनाक बीमारियां
Next Article
इन 5 नस्ल के कुत्तों को पालने से पहले सोच लें 100 बार, इनमें होती हैं ये खतरनाक बीमारियां
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com