सांप और खरगोश के बीच हुई खतरनाक लड़ाई, लगातार फन से वार कर रहा था सांप, खरगोश को आ गया गुस्सा और फिर...

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि विशाल सांप (Snake) और एक खरगोश (Rabbit) आमने सामने बैठे हुए दिख रहे हैं.

सांप और खरगोश के बीच हुई खतरनाक लड़ाई, लगातार फन से वार कर रहा था सांप, खरगोश को आ गया गुस्सा और फिर...

सांप और खरगोश के बीच हुई खतरनाक लड़ाई, लगातार फन से वार कर रहा था सांप

सांप और नेवले की लड़ाई तो अबतक आपने कई बार देखी होगी. इंटरनेट पर सांप और नेवले की लडाई के तमाम वीडियो देखने को मिल जाते हैं. लेकिन अब जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वो आपने शयद ही पहले कभी देखा होगा. इस वीडियो में सांप और खरगोश के बीच खतरनाक लड़ाई दिखाई गई है. दोनों एक दूसरे से भिड़ते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो में आगे आप खुद देखिए कि इस लड़ाई में जीत किसकी होती है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि विशाल सांप (Snake) और एक खरगोश (Rabbit) आमने सामने बैठे हुए दिख रहे हैं. सांप, खरगोश पर अपने फन से वार करता है तो खरगोश उछल जाता है. फिर सांप बार-बार खरगोश पर वार करता है. पहले तो खरगोश खुद को बचाने की कोशिश करता है फिर कुछ देर बाद उसे गुस्सा आ जाता है और वो भी सांप पर अटैक कर देता है. बस फिर क्या था, सांप डर जाता है और वहां से भागने लगता है. खरगोश भी कुछ देर तक उसके पीछे भागता है.

देखें Video:

इस वीडियो को इंस्टग्राम पर gisellegk8 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. लोग वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- लगता है आसपास खरगोश के बच्चे भी रहे होंगे इसीलिए वो चाहता होगा कि सांप उसके बच्चों से दूर चला जाए. दूसरे यूजर ने लिखा- खरगोश तो काफी बहादुर निकला.

रणबीर कपूर, रकुल प्रीत सिंह और करिश्मा तन्ना एयरपोर्ट पर आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com