पालने में लेटे मासूम के ऊपर भैंस ने कर दिया गोबर, दम घुटने से हुई मौत

यूपी के महोबा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पालतू भैंस ही मासूम की मौत का कारण बन गई. बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम मचा है.

पालने में लेटे मासूम के ऊपर भैंस ने कर दिया गोबर, दम घुटने से हुई मौत

भैंस के गोबर से हो गई 6 माह के मासूम की मौत.

उत्तर प्रदेश के महोबा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां भैंस के गोबर करने के कारण एक 6 माह के बच्चे की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि, पालने में लेटे बच्चे के मुंह पर भैंस ने गोबर कर दिया. इससे बच्चे की दम घुटने से मौत हो गई. लापरवाही के चलते मासूम की मौत से परिजनों में मातम है. 

दम घुटने से मासूम की मौत (buffalo dung on innocent child)

बताया जा रहा है कि, घर में खाना बनाते समय मां ने मासूम को पालने में लिटा दिया, जिसके पास ही एक भैंस बंधी थी. इस बीच जब काफी देर तक बच्चे की आवाज सुनाई नहीं दी, तो मां ने उसे पुकारा, बावजूद इसके कोई आहट ना आने पर मां दौड़ी-दौड़ी बच्चे के पास पहुंची और देखा कि बच्चे का चेहरा गोबर से ढका हुआ था. बच्चे की ऐसी हालत देखकर घबराई मां ने उसे गोद में उठाया और पति को आवाज लगाई. बच्चे को आनन-फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मासूम बच्चे को मृत घोषित कर दिया. 

परिवार में मचा कोहराम (UP Child Death Case)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह चौंका देने वाली घटना जनपद के कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सतारी गांव की बताई जा रही है. 6 माह के मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मचा है. परिवार को इस बात की भनक ही ना थी कि, उनकी ही पालतू भैंस उनके बच्चे की मौत का कारण बनेगी. बताया जा रहा है कि, पास में बंधी भैंस ने पालने में लेटे बच्चे के मुंह पर गोबर कर दिया. जिसके कारण वो सांस नहीं ले सका और उसकी दम घुटने से मौत हो गई.