जूते चुराने के लिए पास आईं सालियां, तो जमीन पर लेट गए जीजाजी, देखकर हंस पड़ी दुल्हन - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर जीजा-साली (Jija-Sali) का एक मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जूते बचाने के लिए खुद दूल्हा जमीन पर बैठ गया. वहीं सालियां उसके पैर से जूते निकालने की कोशिश कर रही थीं.

जूते चुराने के लिए पास आईं सालियां, तो जमीन पर लेट गए जीजाजी, देखकर हंस पड़ी दुल्हन - देखें Video

जूते चुराने के लिए पास आईं सालियां, तो जमीन पर लेट गए जीजाजी - देखें मजेदार Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर जीजा-साली (Jija-Sali) का एक मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जब तक दुल्हन की बहनें दूल्हे के जूते न चुराएं और शगुन न मांगे, तो शादी भी अधूरी लगती है. एक तरफ जहां दूल्हे के दोस्त जूतों को छिपाकर रखते हैं, तो वहीं दुल्हन की बहनें चुराने की फिराक में रहती हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. लेकिन जूते बचाने के लिए खुद दूल्हा जमीन पर बैठ गया. वहीं सालियां उसके पैर से जूते निकालने की कोशिश कर रही थीं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा जमीन पर लेटा हुआ. वहीं दुल्हन की बहनें और दोस्त उसके पैर से जूते निकालने की कोशिश कर रही हैं. दूल्हा जूतों के ऊपर बैठ जाता है. पीछे बैठकर दुल्हन जोर-जोर से हंसने लगती है. दूल्हा भी सालियों को देखकर हंस पड़ता है.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ट्रेंडिंग दुल्हनियां नाम के पेज ने शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है, 'जीजा-साली को टैग करें.'

देखें Video:


इस वीडियो को 7 जून को शेयर किया गया है, जिसके अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 4 हजार से ज्यादा लाइक्स और कई कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी मजेदार लग रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूजर ने लिखा, 'दूल्हा मुझे कंजूस लगता है. पैसे बचाने के लिए देखो कैसे जमीन पर लेट गया.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'सबसे सही तरीका... शानदार दूल्हे राजा.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'मजेदार वीडियो, शादी का ऐसा वीडियो पहली बार देखा है.'