दुकान के अंदर बंद हो गया कुत्ते का बच्चा, परेशान होकर रो रही थी मां, आगे जो हुआ, देखकर आपका दिन बन जाएगा

वीडियो में, मां कुत्ते को अपने बच्चे तक पहुंचने के लिए एक दुकान के शटर के नीचे खुदाई करने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है.

दुकान के अंदर बंद हो गया कुत्ते का बच्चा, परेशान होकर रो रही थी मां, आगे जो हुआ, देखकर आपका दिन बन जाएगा

दुकान के अंदर बंद हो गया था कुत्ते का बच्चा

कपिला अभिषेक तिवारी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए जाने के बाद एक मां कुत्ते और उसके बच्चे के पुनर्मिलन को कैद करने वाला एक दिल छू लेने वाला वीडियो कई लोगों के दिलों को छू गया है. वीडियो में, मां कुत्ते को अपने बच्चे तक पहुंचने के लिए एक दुकान के शटर के नीचे खुदाई करने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है.

कपिला ने इस भावनात्मक पल के पीछे की कहानी साझा की और बताया कि मां कुत्ते की परेशानी देखने के बाद वे दुकान के मालिक से संपर्क करने में कामयाब रहे. तीन घंटे तक उत्सुकता से इंतजार करने के बाद, दुकान का मालिक आया और दुकान खोली, जिसके बाद छोटा पिल्ला अपनी मां से मिल सका.

देखें Video:

वीडियो के साथ कैप्शन में, कपिला ने भावनात्मक पुनर्मिलन को देखकर खुशी ज़ाहिर की. उन्होंने बताया कि कैसे पिल्ला गलती से दुकान के अंदर बंद हो गया था, जिससे मां रोने लगी और अपने बच्चे तक पहुंचने की कोशिश करने लगी. इसमें शामिल अन्य लोगों के साथ-साथ कपिला के प्रयासों से आखिरकार छोटा डॉगी अपनी मां से मिल सका.

वीडियो को 83 हजार से अधिक बार देखा गया और ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिलीं. लोगों ने मां कुत्ते की मदद करने के लिए कपिला को धन्यवाद दिया. अपनी माँ के साथ डॉगी का दिल छू लेने वाला पुनर्मिलन निश्चित रूप से आपका दिन बना देगा.

ये Video भी देखें: Ghazipur Landfill Site में लगी आग ने कैसे लोगों की सांसों में घोला ज़हर?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com