PSL 2021: गेंदबाज ने चालाकी से किया Shoaib Malik को जीरो पर आउट, फिर दिखाया ऐसा गुस्सा - देखें Video

PSL 2021 MS vs PZ: सबसे शानदार था शोएब मलिक (Shoaib Malik) का विकेट. शाहनवाज धानी (Shahnawaz Dhani) ने शून्य पर मलिक (Shoaib Malik) को आउट किया और फिर गुस्से में जश्न मनाया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

PSL 2021: गेंदबाज ने चालाकी से किया Shoaib Malik को जीरो पर आउट, फिर दिखाया ऐसा गुस्सा - देखें Video

गेंदबाज ने चालाकी से किया Shoaib Malik को जीरो पर आउट, फिर दिखाया ऐसा गुस्सा - देखें Video

PSL 2021 MS vs PZ: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में मुल्तान सुल्तान और पेशावर जल्मी (Multan Sultans Vs Peshawar Zalmi) के बीच मुकाबला खेला गया. जहां शाहनवाज धानी (Shahnawaz Dhani) की जादुई गेंदबाजी की बदौलत मुल्तान ने पेशावर को 8 विकेट से हरा दिया. पेशावर ने शानदार शुरुआत की, लेकिन शाहनवाज धानी गेंदबाजी करने आए, तो एक के बाद एक चार विकेट चटकाए और पेशावर को बैकफुट पर ला दिया. लेकिन सबसे शानदार था शोएब मलिक (Shoaib Malik) का विकेट. शाहनवाज धानी (Shahnawaz Dhani) ने शून्य पर मलिक (Shoaib Malik) को आउट किया और फिर गुस्से में जश्न मनाया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

8 ओवर में पेशावर बिना कोई विकेट खोए 71 रन बना चुका था. धानी ने पहले कामरान अकमल को आउट किया और फिर अगली ही गेंद पर शोएब मलिक को शून्य पर चलता किया. लगातार दो विकेट लेने के बाद वो गुस्से में नजर आए और धमाकेदार अंदाज में जश्न मनाया. भले ही वो हैट्रिक से चूक गए, लेकिन मैच में चार विकेट लेकर चर्चा में आ गए. इसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया.

देखें Video:


पेशावर जल्मी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 166 रन बनाए. उनकी तरफ से शेरफेन रदरफोर्ड ने 56 रन की पारी खेली. उनके अलावा कामरान अकमल ने 35 रन की पारी खेली. मुल्तान की तरफ से शाहनवाज धानी ने 31 रन देते हुए चार विकेट झटके. उनके अलावा ब्लेसिंग मुजरबानी को एक विकेट मिला. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मुल्तान ने आसानी से लक्ष्य को पूरा कर लिया. कप्तान मोहम्मद रिजवान ने 82 रन की शानदार पारी खेली. उनके अलावा शोएब मकसूद ने 61 रन बनाए. 21 गेंद बचे रहते ही मुल्तान ने लक्ष्य को पूरा कर लिया. मोहम्मद इरफान ने सबसे ज्यादा रन दिए. उन्होंने 2.3 ओवर में एक विकेट लेते हुए 34 रन पिटवाए.