भयानक बवंडर ने अमेरिका के इन शहरों में छोड़े तबाही के निशान, वायरल Video में दिखा खौफनाक मंजर

सोशल मीडिया पर इन दिनों अमेरिका के कंसांस और एंडोवर में आए शक्तिशाली बवंडर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में घरों और इमारतों में ये शक्तिशाली बवंडर आता हुआ दिख रहा है. इस वायरल वीडियो पर अगर नजर डालें तो कई घर और इमारतें नजर आ रही हैं.

भयानक बवंडर ने अमेरिका के इन शहरों में छोड़े तबाही के निशान, वायरल Video में दिखा खौफनाक मंजर

तबाही का बवंडर: अमेरिका में आया भयानक तूफान, हॉलीवुड फिल्म के स्पेशल इफेक्ट जैसा दिखा

सोशल मीडिया पर हमें अक्सर कई तरह के ऐसे दिलचस्प और खूबसूरत वीडियोज़ देखने को मिलते हैं, लेकिन कई बार कुछ ऐसे वीडियोज़ नजर के सामने आ जाते हैं, जो बेहद डरावने होते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर देखकर लोग खौफज़दा हो रहे हैं. ये वीडियो कंसास और एंडोवर के कुछ हिस्सों में आए शक्तिशाली बवंडर का है, जिसमें तबाही का मंजर देखने को मिल रहा है. इस खौफनाक वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर वायरल हो रहा है शक्तिशाली बवंडर का वीडियो 

सोशल मीडिया पर इन दिनों अमेरिका के कंसांस और एंडोवर में आए शक्तिशाली बवंडर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में घरों और इमारतों के बीच ये शक्तिशाली बवंडर आता हुआ दिख रहा है. इस वायरल वीडियो पर अगर नजर डालें, तो कई घर और इमारतें नजर आ रही हैं. इसी बीच यह शक्तिशाली बवंडर इन के बीच से गुजरता हुआ दिख रहा है. वीडियो में जिस तरह का दृश्य देखने को मिल रहा है, उससे इस बवंडर की शक्ति और स्पीड का अंदाजा लगाया जा सकता है. पूरे आसमान में बिल्कुल 0 विजिबिलिटी फॉग जैसी तस्वीर दिखाई दे रही है.  वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस सुनामी ने कई घरों को उजाड़ दिया और कई घरों से बिजली गायब हो गई. वीडियो में नजर आ रहे हैं बवंडर ने अमेरिका के कंसास में तबाही के निशान छोड़ दिए हैं.

हिन्दुस्तानी जुगाड़ टेक्नोलॉजी का कमाल ! मोटरसाइकिल से बनाई पानी पर चलने वाली जेट स्की

नेटिजेंस इस खौफनाक वीडियो पर दिए ऐसे रिएक्शंस

कैमरे में कैद हुए इस खौफनाक वीडियो को सोशल मीडिया पर 'Viral hog' के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'F3 tornado In Andover, kansas'. इस वीडियो को देखकर कमेंट बॉक्स पर एक टि्वटर यूजर ने एंडोवर के उस खौफनाक दृश्य को शेयर किया गया है, जिसमें घरों के परखच्चे उड़ते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, कई इंटरनेट यूजर्स वहां के लोगों को केयरफुल रहने की सलाह दे रहे हैं. 

मुंबई में एक फैशन शो के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी का दिखा ग्लैमरस अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com