"भगवान के बंदों को कुछ नहीं होता है..." ऐसा कह शेर के बाड़े में कूद गया शख्स, फिर जो हुआ!

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स शेरों के साथ आराम से मस्ती कर रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा गया है. कैप्शन में लिखा है- पेस्टर डेनियल ने चर्च से एक सदस्य को बुलाया है.

सोशल मीडिया (Social Media Viral Video) पर एक बहुत ही खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स शेर (Lion Viral Video) के बाड़े में कूद गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाड़े में तीन शेर मौजूद थे. शख्स सभी शेरों को प्यार करने लगा, उन्हें पुचकारने लगा. तभी कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने के बाद लोग पूरी तरह से हिल गए. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Latest Viral Video on Instagram) पर इस वीडियो को शेयर किया गया है.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स शेरों के साथ आराम से मस्ती कर रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा गया है. कैप्शन में लिखा है- पेस्टर डेनियल ने चर्च से एक सदस्य को बुलाया है. वो यह दिखाना चाहते हैं कि ईश्वर के बंदे को कुछ नहीं हो सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लाखों यूज़र्स द्वारा देखा जा चुका है.य वहीं इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ऐसा करके अपने जान क्यों दे रहे हो दोस्त. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- क्या साबित हो जाएगा. अभी इन्हें भूख नहीं लगी है. जब लगेगी तब पता चलेगा.