Video: क्लास में गाना गाते इस बच्चे के फैन हुए नागालैंड के मंत्री Temjen Imna

Kid Singing Song In Classroom: हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने अपने ट्विटर हैंडल से एक कमाल का वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक बच्चा क्लास में जोरदार गाना सुनाता नजर आ रहा ह, जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान खिल उठेगी.

Video: क्लास में गाना गाते इस बच्चे के फैन हुए नागालैंड के मंत्री Temjen Imna

Nagaland minister Temjen Imna New Tweet: नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग अक्सर ही सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहते हैं. एक बार फिर उनका एक पोस्ट लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. इस बार उन्होंने अपने एक पोस्ट में एक क्यूट से छोटे स्कूली बच्चे  (Kid singing funny song in classroom) का एक कमाल का वीडियो शेयर किया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. यूं तो बच्चे बेहद मासूम होते हैं, लेकिन कई बार उनकी शरारतें, तो कभी उनकी मासूमियत देख लोग दिल हार बैठते हैं, जैसा कि इस वीडियो में देखने को मिल रहा है.

हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने अपने  ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जिसमें एक बच्चा क्लास में जोरदार गाना सुनाता नजर आ रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'बस इतना कॉन्फिडेंस चाहिए लाइफ में, ज़िन्दगी जीने के लिए नज़रों की नहीं, नज़ारों की ज़रूरत होती है.' वायरल हो रहे इस कमाल के वीडियो ने न सिर्फ लोगों को, बल्कि मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग को भी अपना दीवाना बना दिया है. वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक छोटा सा स्कूली बच्चा क्लासरूम में जोरदार गाना गाता दिखाई दे रहा है. वीडियो में बच्चा बड़े मन से गाना गाता नजर आ रहा है, जिसे आप भी बस एक टक देखते रह जाएंगे. वीडियो में स्कूल यूनिफॉर्म में बच्चा बेहद क्यूट तरीके से गाना गा रहा है. बच्चा हिंदी में तो गाना नहीं गा रहा है, लेकिन उसके कुछ-कुछ शब्द जरूर समझ आ रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, उसे बच्चे का कॉन्फिडेंस पसंद आया और जितनी आसानी से उसने गाना गाया है, वो तारीफ के काबिल है. एक अन्य यूजर ने लिखा, उसे भाषा तो नहीं समझ आई पर सुनकर अच्छा लगा और बच्चे का कॉन्फिडेंस भी तारीफ के काबिल है. दूसरे यूजर ने बच्चे के गाने का अर्थ बताया कि, वो अपने ससुराल जाकर चिकन करी खाना चाहता और अपनी साली के साथ सेल्फी खींचना चाहता है. इस वीडियो को अब तक 355.6K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 23.3K लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.