मुंबई के शख्स ने इंटर्नशिप के लिए बनाया 3D Video, देखते ही मिल गई Dream Job

मुंबई (Mumbai) में एक 21 वर्षीय शख्स ने क्रेड में इंटर्नशिप के लिए एक थ्रीडी वीडियो बनाया (Man Makes 3D Video To Apply For Internship at CRED) और कंपनी को शेयर किया. अवकाश शाह (Avkash Shah) थ्रीडी ग्राफिक/मोशन डिजाइनर हैं.

मुंबई के शख्स ने इंटर्नशिप के लिए बनाया 3D Video, देखते ही मिल गई Dream Job

मुंबई के शख्स ने इंटर्नशिप के लिए बनाया 3D Video, देखते ही मिल गई Dream Job

मुंबई (Mumbai) में एक 21 वर्षीय शख्स ने क्रेड में इंटर्नशिप के लिए एक थ्रीडी वीडियो बनाया (Man Makes 3D Video To Apply For Internship at CRED) और कंपनी को शेयर किया. अवकाश शाह (Avkash Shah) थ्रीडी ग्राफिक/मोशन डिजाइनर हैं. अवकाश शाह क्रेडिट कार्ड भुगतान कंपनी में इंटर्नशिप करना चाहते थे, जो अपने अभिनव विज्ञापन अभियानों के साथ हाल ही में सुर्खियां बटोर रही है. वहां इंटर्नशिप के लिए वो जानते थे कि उन्हें कुछ क्रिएटिविटी की जरूरत है. उन्होंने थ्रीडी वीडियो का उपयोग करके कंपनी में इंटर्नशिप के लिए आवेदन दिया. 

अवकाश शाह ने लिंक्डइन पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मैं CRED में इंटर्न करना चाहता हूं. ये रहा मेरा आवेदन. मुझे लगता है कि अगर मैं आवेदन कर रहा हूं, तो अलग हटकर करना चाहिए.'' CRED को अपने 3D एप्लिकेशन को साझा करते हुए, शाह ने CRED के संस्थापक, कुणाल शाह और डिज़ाइन के प्रमुख, हरीश शिवरामकृष्णन को भी टैग किया.

तीन दिन पहले शेयर किए जाने के बाद से यह मोशन वीडियो 9.9 लाख व्यूज और सैकड़ों कमेंट्स के साथ वायरल हो चुका है. कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने वीडियो और इंटर्नशिप के लिए आवेदन करने की नवीन शैली की प्रशंसा की. शाह को वीडियो की बदौलत नौकरी के कई प्रस्ताव भी मिले - जो CRED प्रबंधन का भी ध्यान खींचने में कामयाब रहे.

CRED के संस्थापक कुणाल शाह ने टिप्पणी अनुभाग में लिखा, "यह अच्छा होने के लिए भुगतान करता है.''

rs7ejnn

CRED में डिज़ाइन के प्रमुख हरीश शिवरामकृष्णन ने शाह को वह इंटर्नशिप प्रदान की जो वे चाहते थे. उन्होंने लिखा, 'क्रेड डिजाइन माफिया में इंटर्न क्लब में आपका स्वागत है.'

jr54gnd

शाह के एप्लिकेशन वीडियो की लिंक्डइन ने भी तारीफ की. लिंक्डइन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'यह एक शानदार हैक है. अपनी पेशेवर यात्रा को किकस्टार्ट करने के लिए शुभकामनाएं.'

rj4p9nv

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह पहली बार नहीं है जब एक अंतर के साथ नौकरी का आवेदन ऑनलाइन वायरल हुआ है. 2017 में, कॉलेज के स्नातक डावेन किर्कलैंड ने न्यूयॉर्क में एक डिजिटल एजेंसी में इंटर्नशिप के लिए आवेदन किया, उन्होंने इसे बाकी हिस्सों से थोड़ा अलग किया. अपने ग्राफिक डिजाइनिंग कौशल को सूचीबद्ध करने वाले एक मानक रेज़्यूमे के बजाय, उन्होंने अपनी उपलब्धियों और लक्षणों के बारे में एक वीडियो रैपिंग किया.