पाकिस्तानी शादी में लड़कों ने छैया छैया पर किया गजब डांस, लेकिन एक अकेले शख्स की वजह से Video वायरल हो गया

इसमें पुरुषों के एक समूह को एक जैसे आउटफिट में लोकप्रिय बॉलीवुड गीत छैया छैया पर डांस करते हुए दिखाया गया है. पुरुषों का ये डांस आपको तारीफ करने पर मजबूर कर देगा.

पाकिस्तानी शादी में लड़कों ने छैया छैया पर किया गजब डांस, लेकिन एक अकेले शख्स की वजह से Video वायरल हो गया

पाकिस्तानी शादी में लड़कों ने छैया छैया पर किया गजब डांस

पाकिस्तान (Pakistan) में एक शादी में परफॉर्मेंस का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है. इसमें पुरुषों के एक समूह को एक जैसे आउटफिट में लोकप्रिय बॉलीवुड गीत छैया छैया (Chaiyya Chaiyya) पर डांस करते हुए दिखाया गया है. पुरुषों का ये डांस आपको तारीफ करने पर मजबूर कर देगा.

वीडियो की शुरुआत में खुले आसमान के नीचे एक सजा हुआ मंच दिखाया जाता है. डांसर्स ने काले रंग के कपड़े पहने हुए हैं. वे लोकप्रिय गाने छैया-छैया पर एकसाथ डांस करते हुए हैरतअंगेज स्टेप्स दिखाते हैं. हालांकि, सभी ने अद्भुत प्रदर्शन किया, लेकिन सामने डांस कर रहे एक शख्स ने अपने शानदार डांस से महफिल लूट ली.

देखें Video:

वीडियो 10 फरवरी को पोस्ट किया गया था. तब से, क्लिप को 7.6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है - और संख्या अभी भी बढ़ रही है. इस शेयर को लोगों से ढेर कमेंट्स मिल रहे हैं, जिनमें से कई लोगों ने उनके ऊर्जावान प्रदर्शन के लिए डांस की जमकर तारीफ की है.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, "भाई आपको उस आदमी की आईडी बतानी चाहिए, जो सबका ध्यान चुरा रहा है." दूसरे ने कहा, “वह इतना अच्छा है कि मैं दूसरों की ओर नहीं देख पा रहा.” तीसरे ने लिखा, "बीच वाले की ऊर्जा के सामने बाकी सभी लोग अदृश्य हैं!" चौथे ने लिखा, "यह आत्मविश्वास साबित करता है और सही रवैया ही सब कुछ है."

दिल से का गाना 'छैया छैया' शाहरुख खान और मलायका अरोड़ा पर फिल्माया गया है. गुलज़ार के बोल वाले इस गाने को सुखविंदर सिंह और सपना अवस्थी ने गाया था. 1998 में रिलीज़ हुए इस गाने के लिए एआर रहमान ने संगीत तैयार किया था.

इस शादी के डांस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? क्या दमदार प्रदर्शन ने आपको भी थिरकने पर मजबूर कर दिया?


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com