बिल्ली के बच्चे पर अचानक तीन बाघों ने कर दिया हमला, मासूम जानवर ने दिखाई बहादुरी, ऐसे बचाई जान - देखें Video

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक मासूम सा बिल्ली का बच्चा गलती से बाघ के पिंजरे में चला जाता है और तभी तीन बाघ (Tiger) अचानक उस पर टूट पड़ते हैं और फिर कैसे उस बच्चे ने बहादुरी से अपनी जान बचाई.

बिल्ली के बच्चे पर अचानक तीन बाघों ने कर दिया हमला, मासूम जानवर ने दिखाई बहादुरी, ऐसे बचाई जान - देखें Video

बिल्ली के बच्चे पर अचानक तीन बाघों ने कर दिया हमला

दुबई के शासक की बेटी Sheikha Latifa ने सोशल मीडिया पर एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो शेयर किया है. जिसमें दिखाया गया है कि एक मासूम सा बिल्ली का बच्चा गलती से बाघ के पिंजरे में चला जाता है और तभी तीन बाघ (Tiger) अचानक उस पर टूट पड़ते हैं और फिर कैसे उस बच्चे ने बहादुरी से अपनी जान बचाई. वीडियो में नज़र आ रहे बाघ Sheikha Latifa ने पाल रखे हैं और ये बिल्ली का बच्चा (Kitten) गलती से बाघों के पिंजरे में चला गया था.

लतीफा ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें आप देख सकते हैं कि के तीन बाघ एकसाथ बिल्ली के बच्चे को दबोचने के लिए अचानक उसपर हमला कर देते हैं. एक बाघ उसे अपने मुंह में दबोच लेता है और इधर-उधर भागने लगता है. फिर दो लोग उसे बचाने के लिए वहां आते हैं. वीडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने बताया कि बिल्ली के बच्चे की जान बचा ली गई है, फिलहाल वो बिल्कुल ठीक है.

देखें Video:


बता दें कि शेखा लतीफा के पास कथित तौर पर कई विदेशी पालतू जानवर हैं. अपने इंस्टाग्राम बायो में, वह कहती है कि वह एक "पशु प्रेमी" है और उसके अकाउंट पर "ज्यादातर पोस्ट" में उनके पालतू जानवर हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं वीडियो देखने के बाद यूजर्स इंस्टाग्राम पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. लोग बिल्ली के बच्चे की बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इसे बचाने के लिए शुक्रिया. दूसरे ने लिखा- बिल्ली के बच्चे ने बहादुरी से किया बाघ का सामना.