शादी के बाद कीचड़ में लेटकर पति-पत्नी ने कराया फोटोशूट, वायरल हुईं खूबसूरत Photos

केरल के एक कपल ने कीचड़ में लेटकर पोस्ट वेडिंग शूट कराया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. इस मड थीम फोटोशूट को बीनू सीन्स वेडिंग कंपनी ने किया.

शादी के बाद कीचड़ में लेटकर पति-पत्नी ने कराया फोटोशूट, वायरल हुईं खूबसूरत Photos

शादी के बाद कीचड़ में लेटकर पति-पत्नी ने कराया फोटोशूट.

शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन अनोखे अंदाज में फोटोशूट कराते हैं. यादों को ताजा रखने के लिए कपल्स कुछ अलग करने की सोचते हैं. केरल के एक कपल ने कीचड़ में लेटकर पोस्ट वेडिंग शूट कराया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. इस मड थीम फोटोशूट को बीनू सीन्स वेडिंग कंपनी ने किया. फोटोग्राफर का कहना है कि कपल हमेशा स्पेशल फोटोशूट की मांग करते हैं, ऐसे में हमने कुछ अलग करने की सोचा.

WWE Survivor Series: ब्रॉक लेसनर की कुर्सी और डंडों से हुई पिटाई, रे मिस्टीरियो ने ऐसे लिया बदला... देखें VIDEO

कंपनी के मालिक बीनू सीन्स ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा, ''मैंने इस थीम (मड लव) को इसलिए चुना क्योंकि मैं चित्रों की विभिन्न शैलियों को कैप्चर करता हूं. ज्यादातर हमारे ग्राहक रोमांटिक तस्वीरों की उम्मीद करते हैं जो लंबे समय तक उनके दिमाग में रहती हैं. वेडिंग फोटोग्राफी इंडस्ट्री में कभी मड लव थीम का इस्तेमाल नहीं हुआ था, हमने पहली बार इसका प्रयास किया. फोटो को केरल की खूबसूरती में कैद किया गया है.''

नदी में पानी पी रहे थे हिरन, नीचे से अचानक आया अजगर और हवा में उछलकर किया Attack, देखें VIDEO

कपल का नाम जोस और अनीशा है. दोनों ने इस थीम पर फोटोशूट कराने के फैसला लिया. उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. बीनू सीन्स ने फेसबुक पर इन तस्वीरों को शेयर किया है. जोस एक राजनेता हैं और अलीशा यूके में नर्स हैं. फेसबुक और इस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर किया जा रहा है. इस पोस्ट पर अब तक 200 से ज्यादा शेयर्स और 800 से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं.

फ्लाइट में अचानक बिगड़ी बुजुर्ग की तबियत, डॉक्टर ने एक लीटर यूरिन चूस कर बचाई जान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कई लोगों ने इन तस्वीरों पर अपने रिएक्शन्स दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, ''मुझे तुम पर गर्व है बीनू, शानदार फोटोग्राफी की.'' वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ''अलग कॉन्सेप्ट और शानदार क्लिक्स. देखकर मजा आ गया.''