तेंदुए के साथ बाथरूम में फंस गया कुत्ता, परिवार ने दरवाजा किया लॉक और फिर... देखें Viral Photos

कर्नाटक (Karnataka) में कुत्ता करीब सात घंटे तक तेंदुए (Dog Trapped in Toilet with Leopard) के साथ शौचालय के अंदर फंसा रहा. यह घटना दक्षिण कन्नड़ जिले (Dakshina Kannada district) के कडाबा (Kadaba) में बिलिनेले गांव (Bilinele Village) में हुई थी.

तेंदुए के साथ बाथरूम में फंस गया कुत्ता, परिवार ने दरवाजा किया लॉक और फिर... देखें Viral Photos

तेंदुए के साथ बाथरूम में फंस गया कुत्ता, परिवार ने दरवाजा किया लॉक और फिर... देखें Photos

कर्नाटक (Karnataka) में एक आवारा कुत्ता बुधवार को करीब सात घंटे तक तेंदुए (Dog Trapped in Toilet with Leopard) के साथ एक दूसरे पर हमला किए बिना शौचालय के अंदर फंसा रहा. यह घटना दक्षिण कन्नड़ जिले (Dakshina Kannada district) के कडाबा (Kadaba) में बिलिनेले गांव (Bilinele Village) में हुई थी, जिसके बाद घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Photos) हो गईं. कुत्ते का पीछा तेंदुए द्वारा किया जा रहा था और उसे एक आवासीय शौचालय में छिपी हुई जगह मिली. तेंदुआ भी उसके पीछे-पीछे आग गया. जब घर की महिला ने सुबह बाथरूम खोला, तो उसने तुरंत इसे बाहर से लॉक कर दिया और पुलिस को सूचना दी.

इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर प्रवीण कासवान ने तस्वीर शेयर की और घटना की जानकारी दी. उनके द्वारा साझा की गई तस्वीर में बाथरूम के दरवाजे के पास बैठे कुत्ते को दिखाया गया है, जबकि तेंदुआ भारतीय टॉयलेट कमोड के पास कुछ दूरी पर बैठा है. बाथरूम के एस्बेस्टोस को हटाने के बाद तस्वीर ऊपर से कथित तौर पर दिखाई गई है.

तेंदुए को पकड़ने के प्रयासों के बावजूद, वह लगभग 2 बजे भागने में सफल रहा और कुत्ते को जीवित बचा लिया गया. स्थानीय लोगों ने कुत्ते की पहचान बोलू के रूप में की है. हालांकि, कई ने यह भी सोचा कि तेंदुए ने कुत्ते पर हमला क्यों नहीं किया.

प्रवीण कासवान ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हर कुत्ते का एक दिन होता है. कल्पना करें कि यह कुत्ता एक शौचालय में तेंदुए के साथ घंटों तक फंसा रहा. और जीवित निकल गया. यह केवल भारत में होता है.'

इस घटना ने नेटिज़न्स से मिश्रित प्रतिक्रियाओं को आकर्षित किया है, जिसमें लोग विभिन्न चिंताओं को दिखा रहे हैं, लेकिन कुछ ने मजाकिया चुटकुलों को क्रैक करने का अवसर नहीं छोड़ा. जबकि कुछ ने इस बात पर प्रकाश डाला कि हमें कैसे जंगली की भूमि का अतिक्रमण करने के बारे में सोचना चाहिए, दूसरों को यह जानने के लिए अधिक उत्सुक थे कि कुत्ते कैसे जीवित निकला.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com