ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खराब किया कांग्रेस का 'खेल', बीजेपी ने ऐसे किया OUT, वायरल हुआ ये Funny Video

सोशल मीडिया पर ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya scindia) टॉप ट्रेंड कर रहे हैं. लोग इस सियासी घमासान पर कई फनी वीडियो बना रहे हैं. ऐसा ही एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खराब किया कांग्रेस का 'खेल', बीजेपी ने ऐसे किया OUT, वायरल हुआ ये Funny Video

Jyotiraditya Scindia ने खराब किया कांग्रेस का 'खेल', बीजेपी ने ऐसे किया OUT

ज्‍योत‍िराद‍ित्‍य स‍िंध‍िया (Jyotiraditya scindia) ने होली के द‍िन कांग्रेस पार्टी (Congress) की प्राथम‍िक सदस्‍यता से इस्‍तीफा देकर मध्‍यप्रदेश (MP) की स‍ियासत में बड़ा भूचाल ला द‍िया है. कांग्रेस के द‍िग्‍गज नेताओं में शुमार रहे ज्‍योत‍िराद‍ित्‍य (Jyotiraditya scindia) के इस्‍तीफे ने मध्‍यप्रदेश की राजनीत‍ि को ह‍िलाकर रख द‍िया है. सूत्रों की मानें तो ज्‍योत‍िराद‍ित्‍य जल्‍द ही बीजेपी (BJP) का दामन थाम सकते हैं. ज्‍योत‍िराद‍ित्‍य के इस कदम से कमलनाथ सरकार की ग‍िरना लगभग तय माना जा रहा है. ऐसे में सोशल मीडिया पर ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya scindia) टॉप ट्रेंड कर रहे हैं. लोग इस सियासी घमासान पर कई फनी वीडियो बना रहे हैं. ऐसा ही एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है. 

MP Govt Crisis: क्या BJP के पाले में पूरी तरह से अब भी नहीं आई गेंद? सिंधिया खेमे के 10 MLA और 2 मंत्री BJP में जाने को तैयार नहीं!

ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एक क्रिकेट मैच को इस सियासी घमासान से जोड़ा गया है. जिसमें बल्लेबाज को ज्योतिरादित्य सिंधिया बताया गया है. वहीं गेंदबाज को बीजेपी बताया गया है. नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े बल्लेबाज को कांग्रेस के रूप में दिखाया गया है. गेंदबाज बल्लेबाज को बॉल फेंकता है. जिस को बल्लेबाज मिस कर देता है. नॉट स्ट्राइकर एंड पर खड़े बल्लेबाज रन के लिए दौड़ लगा देता है. लेकिन उसी वक्त बैटिंग कर रहा बल्लेबाज बॉल उठाकर गेंदबाज की तरफ फेंक देता है और इस तरह नॉट स्ट्राइकर एंड पर मौजूद बल्लेबाज आउट हो जाता है. इस वीडियो के जरिए लोगों ने बताया कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कैसे कांग्रेस का खेल खराब किया. 

MP का सियासी घमासान: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे के रिसेप्शन से शुरू हुई थी कहानी, अमित शाह ने तीन दिन बाद लगाई थी मुहर

देखें Video:

मंगलवार सुबह जब पूरा देश होली का जश्न मना रहा था, तभी सिंधिया ने भाजपा के वरिष्ठ नेता और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. इसके बाद उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके 7, लोक कल्याण मार्ग स्थित आवास पर मुलाकात की. बैठक में क्या बातचीत हुई, इस बारे में आधिकारिक रूप से कुछ भी नहीं कहा गया है. अब दोनों पार्टियां कांग्रेस और भाजपा अपने-अपने विधायकों को बचाने में लगी हैं. 

MP Govt Crisis: BJP के इस नेता ने आलाकमान से की सिंधिया के लिए बात, इनके भरोसे पर लिखी गई 'ऑपरेशन लोटस' की पटकथा, पढ़ें इनसाइड स्टोरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिंधिया के साथ ही उनके समर्थक पार्टी के 22 विधायकों के इस्तीफे से राज्य की कमलनाथ सरकार पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं. कांग्रेस छोड़ने वाले 49 वर्षीय सिंधिया केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं. उनकी दादी दिवंगत विजय राजे सिंधिया इसी पार्टी में थीं. ऐसी अटकले हैं कि सिंधिया को राज्यसभा का टिकट दिया जा सकता है और उन्हें केंद्रीय मंत्री बनाया जा सकता है.