इरफान पठान ने पत्नी संग यूं मनाया Valentine's Day, अपने हाथों से ऐसे खिलाया केक - देखें Video

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने पत्नी के साथ शानदार अंदाज में वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day) मनाया. पत्नी सफा बेग (Safa Baig) के साथ वो डेट पर गए और केक काटा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

इरफान पठान ने पत्नी संग यूं मनाया Valentine's Day, अपने हाथों से ऐसे खिलाया केक - देखें Video

इरफान पठान ने अपने हाथों से पत्नी को यूं खिलाया केक, ऐसे मनाया वैलेंटाइन्स डे - देखें Video

हर साल की तरह इस बार भी धूमधाम से वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day) मनाया गया. बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर क्रिकेट स्टार्स ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने पार्टनर्स के लिए मैसेज लिखा और प्यार का इजहार किया. लेकिन इरफान पठान (Irfan Pathan) के पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है. इरफान पठान (Irfan Pathan) ने पत्नी के साथ शानदार अंदाज में वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day) मनाया. पत्नी सफा बेग (Safa Baig) के साथ वो डेट पर गए और केक काटा. इस वीडियो को उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि इरफान पठान पत्नी के साथ आते नजर आ रहे हैं. पत्नी के हाथ में गुलदस्ता है. उनकी पत्नी ने मास्क लगाया हुआ है. वो पत्नी और बेटे के साथ केक काटते हैं और पत्नी को अपने हाथों से खिला रहे हैं. यह रोमांटिक वीडियो इंस्टाग्राम पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो को 7 लाख से ज्यादा बार देखा गया है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इरफान पठान ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी वैलेंटाइन्स डे माय लव.' इस वीडियो को उन्होंने 14 फरवरी को शेयर किया था, जिसके अब तक 7 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही लाख से ज्यादा लाइक्स और कई कमेंट्स आ चुके हैं.