IPL 2021: Kieron Pollard ने छक्कों की बरसात कर दिलाई जीत, तो सहवाग बोले- पॉली काका ने भिगो-भिगोकर मारा

IPL 2021 MI Vs CSK: Kieron Pollard की 34 गेंद में 87 रन की नाबाद पारी के दम पर मुंबई इंडियन्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) को चार विकेट से हरा दिया. उनकी पारी को देखकर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने गजब का रिएक्शन दिया.

IPL 2021: Kieron Pollard ने छक्कों की बरसात कर दिलाई जीत, तो सहवाग बोले- पॉली काका ने भिगो-भिगोकर मारा

IPL 2021 MI Vs CSK: Pollard ने छक्कों की बरसात कर दिलाई जीत, तो सहवाग ने दिया गजब का रिएक्शन

IPL 2021 MI Vs CSK: आईपीएल (IPL) में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (Mumbai Indians Vs Chennai Super Kings) के बीच मुकाबला खेला गया. कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) की 34 गेंद में 87 रन की नाबाद पारी के दम पर मुंबई इंडियन्स ने बड़े स्कोर वाले मैच में चिर-प्रतिद्वंद्वी चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) को चार विकेट से हरा दिया. मैन ऑफ मैच पोलार्ड (Kieron Pollard) इससे पहले गेंदबाजी में भी कमाल दिखाया. दूसरे गेंदबाज जहां रन लुटा रहे थे, वही उन्होंने दो ओवर में महज 12 रन देकर दो अहम विकेट भी झटके. उनकी पारी को देखकर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने गजब का रिएक्शन दिया. उनका ट्वीट काफी तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है.

वीरेंद्र सहवाग ने पोलार्ड की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'पॉली काका ने क्या शानदार हिटिंग की. निरपेक्ष नरसंहार, ओले करून करून मारला रे. भिगो-भिगोकर मारा.'

चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अंबाती रायुडु की 27 गेंद में नाबाद 72 रन की पारी के दम पर चार विकेट पर 218 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया. मुंबई ने छह विकेट गंवा कर आखिरी गेंद पर इस लक्ष्य को हासिल किया जो सफलतापूर्वक रनों का पीछा करते हुए उसका सबसे बड़ा स्कोर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पोलार्ड ने अपनी पारी में आठ गगनचुंबी छक्को के अलावा छह चौके भी लगाये. उन्होंने मौजूदा सत्र का सबसे तेज अर्धशतक महज 17 गेंद में पूरा करने के अलावा कृणाल पंड्या के साथ चौथे विकेट के लिए 41 गेंद में 89 रन की अहम साझेदारी की. चेन्नई को खराब क्षेत्ररक्षण का भी खामियाजा भुगतना पड़ा 18वें ओवर में शारदुल ठाकुर की गेंद पर फाफ डुप्लेसिस ने पोलार्ड का कैच टपका दिया.