Ind Vs Eng: अश्विन ने जाल बिछाकर किया बेन स्टोक्स का शिकार, पिच पर नचाई गेंद और फिर... देखें Video

Ind Vs Eng 1st Test: भारत और इंग्लैंड (India Vs England) के बीच पहला टेस्ट चेन्नई (Chennai) में खेला जा रहा है. अश्विन (R. Ashwin) ने शानदार अंदाज में बेन स्टोक्स (Ben Stokes) का विकेट लिया. वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

Ind Vs Eng: अश्विन ने जाल बिछाकर किया बेन स्टोक्स का शिकार, पिच पर नचाई गेंद और फिर... देखें Video

Ind Vs Eng 2021 1st Test Day 4: अश्विन ने जाल बिछाकर किया बेन स्टोक्स का शिकार, पिच पर नचाई गेंद और फिर... देखें Video

Ind Vs Eng 2021 1st Test Day 4: भारत और इंग्लैंड (India Vs England) के बीच पहला टेस्ट मुकाबला चेन्नई (Chennai) में खेला जा रहा है. पहली ईनिंग में भारत के खराब परफॉर्मेंस के बीद दूसरी ईनिंग में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने शानदार अंदाज में इंग्लैंड के बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. 71 रन पर ही इंग्लैंड अपने चार विकेट छो चुका है. रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने शानदार अंदाज में बेन स्टोक्स (Ben Stokes) का विकेट लिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

पिच स्पिनर्स का साथ दे रही है. इसका पूरा फायदा रविचंद्रन अश्विन ने उठाया. उन्होंने चौथे दिन शानदार अंदाज में रोरी बर्न्स, डोम सिब्ले और बेन स्टोक्स जैसे बड़े विकेट लिए. सबसे खास था बेन स्टोक्स का विकेट. अश्विन ने पिच पर गेंद नचाई और बॉल एज लेकर कीपर ऋषभ पंत के हाथों में आ गई. 

यहां क्लिक कर देखें पूरा Video-

देखें Video:

भारत की पहली पारी 337 रन पर आउट हो गई है. भारत की ओर से वाशिंगटन सुंदर ने 85 रन की पारी खेली. सुंदर 85 रन बनाकर नाबाद रहे. भारतीय टीम इंगलैंड टीम से 241 रन से पीछे है. इंग्लैंड की टीम अपनी दूसरी पारी शुरू करेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुंदर के अलावा पंत ने 91 और पुजारा ने 73 रन की पारी खेली. इंग्लैंड की ओर से डोमिनिक बेस ने 4 विकेट लिए. वहीं, जेम्स एंडरसन, जोफ्रा ऑर्चर और जैक लिच को 2-2 विकेट लेने में सफल रहे.