Ind vs Aus: एक मिनट के Video में देखें रवींद्र जडेजा का Attack, 4 गेंद में ठोक डाले 18 रन

India Vs Australia 3rd ODI: रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने सीन एबॉट (Sean Abbott) के 48वें ओवर में लगातार तीन चौके और एक छक्का जड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके शॉट्स का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

Ind vs Aus: एक मिनट के Video में देखें रवींद्र जडेजा का Attack, 4 गेंद में ठोक डाले 18 रन

Ind vs Aus 3rd ODI: 4 गेंद पर ठोक डाले 18 रन, Video में देखें रवींद्र जडेजा का Attack

Ind vs Aus: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे (India Vs Australia 3rd ODI) मुकाबला कैनबेरा में खेला जा रहा है. टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 302 रन बनाए. आखिर में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने धमाकेदार चौके-छक्के जड़े. आखिर के 5 ओवर में टीम इंडिया ने 76 रन बनाए. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने सीन एबॉट (Sean Abbott) के 48वें ओवर में लगातार तीन चौके और एक छक्का जड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके शॉट्स का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

टीम इंडिया 47 ओवर में 5 विकेट खोकर 260 रन बना चुका था. आखिर के तीन ओवर में टीम इंडिया के बड़े शॉट्स की जरूरत थी. ताकी वो ऑस्ट्रेलिया के सामने बड़ा स्कोर खड़ा कर पाएं. एरॉन फिंच ने सीन एबॉट को ओवर दिया. पहली गेंद पर हार्दिक पंड्या ने एक रन लिया. रवींद्र जडेजा ने लगातार तीन चौके जड़े और फिर एक छक्का मार दिया.

देखें Video:


टीम इंडिया के लिए शुरुआत कुछ खास नहीं रही. शुरुआत में शिखर धवन का विकेट खोने के बाद विराट कोहली और शुभमन गिल ने कुछ देर क्रीज पर बिताया फिर गिल आउट हो गए. विराट कोहली क्रीज पर टिके रहे, लेकिन दूसरी तरफ विकेट गिरते गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


150 रन पर ही भारत के 5 विकेट गिर गए थे. आखिर में हार्दिक पंड्या और रविंद्र जडेजा ने पारी को संभाला और टीम इंडिया के स्कोर को 302 तक ले गए. हार्दिक पंड्या ने 92 और जडेजा ने 66 रन की पारी खेली.