विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 03, 2023

VIDEO: खचाखच भरी Delhi Metro में अनाउंसमेंट की जगह बजने लगा हरियाणवी Song, लोग बोले 'ड्राइवर हरियाणा से है?'

Haryanvi Song Played In Delhi Metro: हाल ही वायरल यह वीडियो दिल्ली मेट्रो का बताया जा रहा है. दावा किया जा रहा है कि, खचाखच भरी दिल्ली मेट्रो के अंदर ड्राइवर ने माइक पर अनाउंसमेंट की जगह देसी हरियाणवी सॉन्ग बजा दिया, इसके बाद जो हुआ वो देखने लायक था.

Read Time: 4 mins
VIDEO: खचाखच भरी Delhi Metro में  अनाउंसमेंट की जगह बजने लगा हरियाणवी Song, लोग बोले 'ड्राइवर हरियाणा से है?'

Delhi Metro Ka Viral Video: इंस्टाग्राम रील्स के इस जमाने में एक से बढ़कर एक वीडियोज सामने आते रहते हैं, जो सोशल मीडिया पर आते ही हवा की तरह वायरल हो जाते हैं. बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक सभी पर रील्स का गजब का फीवर चढ़ा हुआ है. हर कोई रील्स बनाने में लगा हुआ है. क्या बच्चे क्या बड़े हर कोई इस होड़ में शामिल है, जिसका अंदाजा इंटरनेट पर सामने आती रील्स को देखकर लगाया जा सकता है. अक्सर बड़े शहरों में मेट्रो से आने-जाने वाले यात्री रोज के अनाउंसमेंट के आदी हो चुके हैं, लेकिन अब रील्स के इस जमाने में मेट्रो में रोजाना सुनाई देने वाले अनाउंसमेंट में भी देसी तड़का लगाया जा रहा है, जैसा कि इस वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है.

आपने अब तक सफर के दौरान रोडवेज बसों या फिर ऑटो रिक्शा में ही फुल स्पीड में बजते देसी गानों का आनंद उठाया होगा, लेकिन हाल ही वायरल इस वीडियो में मेट्रो के अंदर बजते इस देसी गाने को सुनकर आप भी थिरकने को मजबूर हो जाएंगे. दरअसल, हाल ही वायरल यह वीडियो दिल्ली मेट्रो का बताया जा रहा है. दावा किया जा रहा है कि, खचाखच भरी दिल्ली मेट्रो के अंदर ड्राइवर ने माइक पर अनाउंसमेंट की जगह देसी हरियाणवी सॉन्ग बजा दिया, इसके बाद जो हुआ वो देखने लायक था.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में मेट्रो लोगों से खचाखच भरी नजर आ रही है. इस दौरान अनाउंसमेंट की जगह हरियाणवी गाना '2 नंबरी' का गाना बजने लगता है, जिसे सुनकर पहले तो यात्री हंसने लगते हैं, लेकिन थोड़ी ही देर बाद यात्रियों का रिएक्शन देखने लायक होता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को onrecordamanyt नाम के अकाउंट से 13 मार्च को शेयर किया गया था, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 1 लाख 57 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'पक्का इस मेट्रो को चला रहा ड्राइवर हरियाणा से होगा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'पक्का इस ड्राइवर को सजा दी जाएगी.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ये मेट्रो पक्का टिकरी बॉर्डर से क्रॉस हो रही होगी.' चौथे यूजर ने लिखा, 'दिल्ली मेट्रो ज्वाइन करने के बाद हरियाणा रोडवेज का ड्राइवर.' पांचवें यूजर ने लिखा, 'क्या मतलब ड्राइवर हरियाणा से है.' छठवें यूजर ने लिखा, 'मेट्रो में संगीत बजाना दंडनीय अपराध है.'

बता दें कि, इससे पहले भी मेट्रो के अंदर इस तरह से रील्स और वीडियोज सामने आने के बाद दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने मेट्रो में रील वीडियो बनाने पर रोक लगा दी, जिसके बाद अब एक बार फिर दिल्ली मेट्रो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऑटो वाले ने सरपट भगाया उल्टा ऑटो, देख हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- मान गए जनाब
VIDEO: खचाखच भरी Delhi Metro में  अनाउंसमेंट की जगह बजने लगा हरियाणवी Song, लोग बोले 'ड्राइवर हरियाणा से है?'
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Next Article
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;